×

Alia Ranbir ki Shadi: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दिसंबर में हो सकती है शादी ?

Alia Ranbir ki Shadi: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 Oct 2021 9:47 AM GMT
Alia Bhatt Ranbir Kapoor ki shadi
X

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  (फोटो : सोशल मीडिया )

Alia Ranbir ki Shadi: बॉलीवुड के यंग कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor ki shadi) की अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के स्पेशल मूमेंट को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है। वे दोनों कई बार एक दूसरे के साथ क्वालीटि टाइम स्पेंड करते पाए गए हैं। वहीं बॉलीवुड के अन्य अभिनेता आलिया को रणबीर के नाम से भी खूब छेड़ते हैं। मजे की बात यह है कि इस दौरान वो न चाहते हुए भी बल्श करने लगती हैं।

हाल ही में एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ये दोंनों लवबर्ड्स दिसंबर में शादी कर रहे हैं (Alia Ranbir ki december me shadi) । डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया और रणबीर की शादी दिसंबर 2021 में हो सकती है। सूत्रों की मानें, तो रणबीर कपूर इस साल के अंत में संदीप रेड्डी वांगा के फिल्म 'एनिमल' (Ranbir Kapoor upcoming film Animal) पर काम करने वाले थें। लेकिन अभिनेता ने शूटिंग के लिए तारीखों को आगे बढ़ाकर अगले साल कर दिया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी (फोटो : सोशल मीडिया )

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का प्रचार करेंगी

दूसरी ओर आलिया भट्ट ने भी फिल्म 'डार्लिंग्स'(Alia Bhatt upcoming film Darlings) सहित अन्य असाइनमेंट्स को पूरा कर लिया है और वो उस दौरान केवल फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Alia Bhatt upcoming film Gangubai Kathiavada) का प्रचार करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म 'जी ले जरा' (jee le zara) की शूटिंग निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) द्वारा उनके फिल्म 'पुकार' (Pukar) को पूरा कर लेने के बाद ही करेंगी। आलिया ने भी दिसंबर के दौरान खुद को खाली रखा है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

दोनों ने अपनी डेट डायरी को खाली रखा है

कयास लगाया जा रहा है कि दोनों इस साल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। इसलिए उन्होंने अपनी डेट डायरी को खाली रखा है। बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपने शादी टाइम ऐसा ही किया था। दोनों ने अपनी वेडिंग डेट को सबसे छिपाने की कोशिश की थी और अपने डेट डायरी को फ्री रखा था। हालांकि कपूर फैमिली से यह उम्मीद की जा रही है कि वो इस बात की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' मार्च 2022 में रिलीज़ होगी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहनी' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह उनके अपोजिट कास्ट किए गए हैं। वहीं रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' मार्च 2022 में रिलीज़ होने जा रही है (Ranbir Kapoor film shamshera) । इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर और संजय दत्त अहम किरदार की भूमिका निभा रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story