×

Alia-Ranveer Video: एपी ढिल्लों के म्यूजिक कॉन्सर्ट को एन्जॉव्य करते स्पॉट हुए रणवीर-आलिया, ब्राउन मुंडे पर कुछ यूं थिरकती नजर आईं एक्ट्रेस

Alia-Ranveer in AP Dhillon concert: बुधवार को गुड़गांव में फेमस सिंगर और रैपर एपी ढ़िल्लों का कॉन्सर्ट था। वायरल वीडियो को देखने से यह पता चल रहा है कि दोनों बॉलीवुड स्टार इसी कॉन्सर्ट में गए थें।

Priya Singh

Priya SinghWritten By Priya SinghMonikaPublished By Monika

Published on 25 Nov 2021 7:05 AM GMT

Alia Bhatt Ranveer Singh
X

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Alia-Ranveer in AP Dhillon concert: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं। इस बीच आलिया और रणवीर को गुड़गांव ( Alia Ranveer Gurgaon me) में एक कॉन्सर्ट (concert) को अटेंड करते देखा गया है। बुधवार को गुड़गांव में फेमस सिंगर और रैपर एपी ढ़िल्लों (AP Dhillon concert) का कॉन्सर्ट था। वायरल वीडियो (viral video) को देखने से यह पता चल रहा है कि दोनों बॉलीवुड स्टार इसी कॉन्सर्ट में गए थें। सोशल मीडिया पर आलिया और रणवीर के डांस वीडियो को तेजी से शेयर किए जा रहा है। वीडियो में दोनों कलाकार सिंगर के कॉन्सर्ट को एनजॉव्य करते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में अभिनेता रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ब्लैक आउटफीट में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रणवीर को एपी ढिल्लों के हिट ट्रैक "ब्राउन मुंडे" पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में रणवीर डांस करते हुए हवा में हाथ लहरा रहे हैं। वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट सिंगर के कॉनसर्ट को एन्जॉव्य करते हुए अपने हाथों से कुछ डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो को देककर यह साफ पता चल रहा है कि इस कॉनसर्ट में ढ़िल्लों के फैन्स भारी तादाद में जुटे थें।

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के बैनर तले बन रही है। करण जौहर (karan johar) फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) परियोजना के सहायक निर्देशकों में से एक हैं। फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) , जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी हैं। यह करण के साथ धर्मेंद्र और शबाना का पहला प्रोजेक्ट होगा, जबकि जया ने इससे पहले करण के साथ 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम किया था।

6 जुलाई को हुई थी प्रोजेक्ट की घोषणा

आलिया भट्ट ने 6 जुलाई को अपने सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा, "मेरे पसंदीदा लोगों के साथ एक असाधारण प्रेम कहानी। प्रस्तुत है - रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। एकमात्र करण जौहर द्वारा निर्देशित और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित। यह फिल्म 2022 में स्क्रीन पर हिट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। " अभिनत्री ने फिल्म के एक और पोस्टर को कैप्शन देते हुए शेयर किया था, "एक प्रेम कहानी जो सामान्य लव स्टोरी से बहुत अलग होने वाली है, रॉकी और रानी।"

आलिया भट्ट की फ़िल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा आलिया की और भी कई फिल्में सूचीबद्द हैं। अभिनेत्री अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी। वहीं अभिनेता रणवीर सिंह की बात करें, तो वो वर्तमान में कलर्स टीवी के गेम शो "द बिग पिक्चर" को होस्ट कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म " सूर्यवंशी" जो 5 नवंबर को रिलीज़ हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। रणवीर की आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस और कबीर खान की फिल्म 83 शामिल है।

Monika

Monika

Next Story