×

शानदार गर्ल पर चढ़ा यूपी का रंग, जानिए पहली बार भोजपुरी में क्या बोली आलिया

क्षेत्रीय क्रीडांगन का पिछले 24 सितम्बर से इन्डियन ग्रामीण क्रिकेट लीग चल रहा है लेकिन आज खेले गए मैच का दिन ख़ास रहा ।खिलाडीयो का हौसला बढ़ाने आलिया भट्ट और वरुण धवन पहुंचे जिन्हें देखने के लिए स्कूली बच्चों के साथ ही आम जनता भी उमड़ पड़ी लेकिन,जैसे ही आलिया और वरुण ने मंच से बोलना शुरू किया की भीड़ बेकाबू हो गई

priyankajoshi
Published on: 5 Oct 2016 1:26 PM GMT
शानदार गर्ल पर चढ़ा यूपी का रंग, जानिए पहली बार भोजपुरी में क्या बोली आलिया
X

alia-sf

गोरखपुर: रीजनल स्टेडियम में चल रहे IGCL (इन्डियन ग्रामीण क्रिकेट लीग) में प्लेयर्स का हौसला बढ़ाने Bollywood Diva आलिया भट्ट और हैंडसम हंक वरुण धवन गोरखपुर पहुंचे। आलिया और वरुण को देखने आए फैंस बेकाबू हो गए और कुर्सिया चलने लगी , भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हलके बल का भी प्रयोग करना पड़ा।

पिछले 24 सितंबर से इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग चल रहा है लेकिन आज खेले गए मैच का दिन ख़ास रहा । खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आलिया भट्ट और वरुण धवन पहुंचे। इन्हें देखने के लिए स्कूली बच्चों के साथ ही आम जनता भी उमड़ पड़ी । जैसे ही आलिया और वरुण ने मंच से बोलना शुरू किया तभी भीड़ बेकाबू हो गई और लोग कुर्सियां फेंकने लगे। इसे काबू करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

हालात देखते हुए पुलिस ने दोनों को कवर कर निकाला। इतना ही नहीं पुलिस ने पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा जिससे पत्रकारों और पुलिस के बीच तीखी झड़प भी हो गई। आलिया और वरुण ने मंच से बोलते हुए कहा कि गोरखपुर के लोगों का उत्साह देखकर अच्छा लगा। मैं यह उत्साह कभी भूल नहीं सकता। वरुण ने कहा जहां पर आइजीसीएल शुरू हुआ है वहां पर क्राइम कम हुआ है। आप स्पोर्ट और पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दें आप इस देश के भविष्य हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़े भोजपुरी में क्या बोली आलिया ...

alia

फैंस का दिल हुआ गार्डन-गार्डन जब आलिया बोली 'गोड लागत तानी'

वहीं जब आलिया भट्ट ने भोजपुरी में बोला 'गोड लागत तानी' तो वहां पर जनता की भीड़ ने खूब जोर से ताली बजाई उसके बाद आलिया ने कहा हम आप सब लोगों से ही मिलने आए हैं। इस व्यस्त समय में हमारी शूटिंग थी। लेकिन हम उद्घाटन में नहीं आ पाए। हमने और वरुण ने तय कर लिया था कि हमे गोरखपुर के लोगों से मिलना है।

वहीं आईजीसीएल के चेयरमैन अनुराग भदौरिया ने कहा कि पूर्वांचल में छिपी प्रतिभाओं को निखारने के लिए उन्होंने पूर्वांचल से 500 टीमों की खोज की जिनके खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखा रही है। उन्होंने कहा की विजयी टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

आलिया और वरुण को 24 सितंबर को आईजीसीएल के उद्धाटन मैच में ही आना था, लेकिन भारी बारिश के कारण मैच नहीं हो सका। आज आलिया और वरुण को अपने बीच पाकर लोगों का सब्र जबाब दे गया। इस बीच कुछ छड़ के लिए मिडिया और पुलिस के बीच भी नोक झोक हुई।

आगे की स्लाइड्स में देखें आलिया -वरुण की फोटोज और वीडियो ...

sdmd

untitled-1

4

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story