×

All India Rank Trailer : ऑल इंडिया रैंक का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, विक्की कौशल ने टीम को दी बधाई

All India Rank Trailer : जिसमें आईआईटी की सीट पाने के लिए स्टूडेंट्स के बीच होती दौड़ भाग को दिखाया गया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Feb 2024 11:12 AM GMT
All India Rank Trailer
X

All India Rank Trailer (Photos - Social Media)

All India Rank Trailer : वरुण ग्रोवर अपनी पहली फिल्म ऑल इंडिया रैंक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह उनके निर्देशन में बनाई जा रही पहली फिल्म है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को विक्की कौशल ने शेयर किया है। जिसमें आईआईटी की सीट पाने के लिए स्टूडेंट्स के बीच होती दौड़ भाग को दिखाया गया है। वरुण ग्रोवर सैक्रेड गेम्स और मसान जैसी फिल्मों के लिए लेखन कर चुके हैं। यह पहली फिल्म होगी जिसका उन्होंने निर्देशन किया है। फिल्म का ट्रेलर शेयर करने के साथ ही विक्की कौशल ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है।

क्या है ट्रेलर में

फिल्म ऑल इंडिया रैंक का जो ट्रेलर सामने आया है। उसमें यह दिखाया गया है कि किस तरह से 90 के दशक का एक लड़का अपने परिवार की उम्मीद के आगे झुक जाता है और आईआईटी की तैयारी करने के लिए कोटा पहुंच जाता है। यहां पहुंचने के बाद उसे कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अब आगे फिल्म की कहानी में क्या होगा यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

विक्की ने दी शुभकामना

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा कि हम दोनों इंजीनियरों का फिल्मी दुनिया का सफर लगभग एक साथ शुरू हुआ था। साला यह दुख काहे खत्म नहीं होता है डायलॉग के साथ की गई फिल्मोग्राफी मेरी जिंदगी के सबसे उल्लेखनीय दृश्य में से एक है। ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर शेयर करते हुए मैं बहुत प्राउड महसूस कर रहा हूं। इस फिल्म के जरिए मेरे प्रतिभाशाली दोस्त वरुण ग्रोवर का निर्देशन की दुनिया में डेब्यू हो रहा है। पूरी टीम को मेरी तरफ से बहुत सारी शुभकामनाएं।


कब आएगी फिल्म

श्री राम राघवन द्वारा प्रस्तुत की जा रही फिल्म ऑल इंडिया रैंक वरुण ग्रोवर ने लिखी है और उनके निर्देशन में इसे तैयार किया गया है। इस मूवी को 23 फरवरी को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story