×

Allu Arjun ने अपनी पत्नी स्नेहा और दोस्तों के साथ मनाई दिवाली

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ रोशनी और खुशी के त्योहार का स्वागत किया क्योंकि उन्होंने हैदराबाद में अपने आलीशान घर में एक मजेदार दिवाली पार्टी की होस्टिंग किया।

Anushka Rati
Published on: 24 Oct 2022 12:36 PM GMT
Allu Arjun ने अपनी पत्नी स्नेहा और दोस्तों के साथ मनाई दिवाली
X

Diwali Festival Celebration (image: social media)

Allu Arjun: आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा टॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल्स में से एक हैं। इस कपल ने हैदराबाद के अपने आलीशान घर में एक परिवार और दोस्तों के साथ रोशनी और खुशी के त्योहार का स्वागत किया और अल्लू अर्जुन ने इस दिवाली पार्टी की होस्टिंग भी किया। अल्लू अर्जुन और स्नेहा एकदम स्टाइलिश कपल की तरह लग रहे थे। निहारिका कोनिडेला, सुष्मिता, साई धर्म तेज, वैष्णव तेज, और अन्य मेगा परिवार के सदस्य दिवाली पार्टी में शामिल हुए।

इसके साथ ही अल्लू स्नेहा, जो एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर्स हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मस्ती भरी दिवाली पार्टी की एक झलक शेयर किया है। पार्टी में आए सभी गेस्ट ने इस कपल को "बेस्ट होस्ट" कहा और डेकोरेशन सुपर एस्थेटिक दिखती है। अल्लू अर्जुन और स्नेहा ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। जहां अभिनेता हमेशा की तरह काले रंग के एथनिक सूट में सुंदर लग रहे थे, वहीं स्टार पत्नी ने लहंगा चुना और सबसे अलग दिखीं।


बता दें कि एक तस्वीर में, अल्लू अर्जुन और स्नेहा भी अपने मेगा परिवार वैष्णव तेज के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला, सुष्मिता, श्रीजा कल्याण, और अन्य। राम चरण दिवाली बैश में शामिल नहीं हो सके क्योंकि वह इस समय जापान में RRR प्रमोशन के लिए हैं।


वहीं इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो, अल्लू अर्जुन अगली बार पुष्पा की मोस्ट अवेटेड फिल्म की दूसरी किस्त में दिखाई देंगे। जिसका टाइटल पुष्पा 2: द रूल रखा गया है। फेमस स्टार सुकुमार के निर्देशन में अपने कैरेक्टर पुष्पा राज को अल्लू अर्जुन फिर से निभाएंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में होंगी। साथ ही पुष्पा: द राइज का सीक्वल की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के निर्माताओं ने सेट से पहली झलक शेयर करते हुए लिखा कि शूटिंग प्रोसेस तेज गति से आगे बढ़ रही है।


इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि पुष्पा फ्रैंचाइज़ी के बाद अल्लू अर्जुन को अपनी अगली आउटिंग को अंतिम रूप देना बाकी है। अल्लू अर्जुन के पास फिल्म निर्माता कोराताला शिवा की फिल्म AA21 भी है। कुछ समय पहले अनाउंसमेंट की गई थी कि फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं गई है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story