×

कल्कि 2898एडी के रिलीज से पहले Allu Arjun और Prabhas नजर आएंगे एक साथ

Allu Arjun & Prabhas Movie: अल्लू अर्जुन व प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी बता दे कि दोनों स्टार एक साथ नजर आएंगे, चलिए जानते हैं कहाँ और कब

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 May 2024 6:25 AM GMT
Allu Arjun-Prabhas Movie
X

Allu Arjun-Prabhas Movie

Allu Arjun-Prabhas Movie: इस समय साउथ सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक हैं Allu Arjun और Prabhas जिनकी फिल्में ना केवल साउथ सिनेमा में ही अपितु पूरी दुनिया में दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी। प्रभास अपनी फिल्म बाहुबली की वजह से हर जगह प्रसिद्ध हुए तो वहीं अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा की वजह से दर्शकों के दिलों में एक अलग पहचान बनाया है। इस समय अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म Pushpa 2: The Rise की वजह से चर्चा में हैं। तो वहीं प्रभास इस साल एक या दो नहीं कुछ तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें से उनकी फिल्म Kalki 2898AD जो कि 27 जून 2024 को रिलीज होगी। तो वहीं सलार 2 की शूटिंग भी प्रभास ने शुरू कर दी है और इसके अलावा वो कन्नपा फिल्म में कैमियों का किरदरा कर चुके हैं। अब ये दोनों स्टार एक साथ एक ही मंच पर नजर आएंगे।

अल्लू अर्जुन व प्रभास नजर आएंगे एक साथ-

खबरों कि मानें तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और प्रभास (Prabhas) डायरेक्टर्स डे के दिन यानि 19 मई को होने वाले इवेंट में एक साथ नजर आएंगे। इसमें उनके साथ साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी भी नजर आएंगे। तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन डायरेक्टर्स डे के इवेंट को ग्रैंड बनाना चाहती है। इस इवेंट का साउथ में काफी ज्यादा महत्व है। इस इवेंट पर Allu Arjun, Prabhas व Chiranjeevi नजर आएंगे।

ये एक ऐसा इवेंट होगा जहाँ तीनों सुपरस्टार नजर आएंगे। इस साल डायरेक्टर्स डे (Directors Day) हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में होगा। दरअसल हर साल इस लेजेंड्री फिल्ममेकर-एक्टर दसारी नारायणन राव के जन्मदिन के अवसर पर मनाया जाता है। इसमें तेलुगु इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नाम पहले भी शामिल होते रहे हैं। इसे तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन (TFDA) ऑर्गेनाइज करता है। इस इवेंट में तरह-तरह के आयोजन होंगे। साथ ही एक फंडरेजर भी प्लान किया जा रहा है। ये एक बड़ा इवेंट होता है। इसके लिए TFDA काफी बेहतरीन प्लानिंग कर रही है। कुछ समय पहले ही प्रभान ने TFDA के वेलफेयर के लिए 35 लाख रूपए भी डोनेट किए थे।

डायरेक्टर्स डे पर कई स्टार्स एक साथ आएंगे नजर-

डायरेक्टर्स डे के इवेंट पर केवल चिरंजीवी, प्रभास व अल्लू अर्जुन ही नहीं, इस इवेंट में तेलुगु सिनेमा के कई बड़े नाम शामिल होंगे। कई लोगों को इसके लिए एसोसिएशन ने इनवाइट भेजा है। इसमें कुछ एक्टर और कुछ डायरेक्टर भी है। इस लिस्ट में नानी, वरूण तेज व अन्य लोग शामिल होंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story