×

Allu Arjun ने की बॉलीवुड की बड़ी फिल्म साइन? बड़े डायरेक्टर का नाम आया सामने

Allu Arjun अल्लू अर्जुन का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्हें बॉलीवुड के फेमस निर्देशक के ऑफिस जाते हुए देखा गया। आप भी देखिये ये वीडियो -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 15 March 2022 10:28 AM GMT
Allu Arjun in Bollywood
X

Allu Arjun in Bollywood (फोटो संभार -सोशल मीडिया) 

Pushpa Fame Allu Arjun in Bollywood : पुष्पा फिल्म से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते हुए एक्टर अल्लू अर्जुन अब बॉलीवुड का रुख कर रहे हैं।पुष्पा फिल्म से अल्लू को काफी सराहना मिली है और इसी के चलते उन्हें कई बड़े बड़े ऑफर्स भी आ रहे हैं।वैसे अल्लू पुष्पा की सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं और सुनने में आया था कि हिंदी दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिल्म के मेकर्स फिल्म के पार्ट 2 को नार्थ इंडिया में शूट करेंगे।पुष्पा फिल्म के सीन गानें डायलॉग सभी कुछ लोगो की ज़ुबान पर अभी भी रहते हैं।आम लोगो के साथ सेलेब्रिटीज़ भी फिल्म पर रील्स बनाते नज़र आये थे।पुष्प फिल्म में अल्लू के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना नजर आई थीं। फिल्म के साथ दर्शकों ने दोनों कि ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया।

फिल्म ने किया था ज़बरदस्त बिज़नेस

दर्शकों ने इस फिल्म को धीर सारा प्यार दिया और अब इसके सीक्वल का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।अल्लू की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर्स अभिनेता के साथ काम करने के लिए बेताब हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्हें बॉलीवुड के फेमस निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस जाते हुए देखा गया(Allu Arjun Visit Sanjay Leela Bhansali office)। आप भी देखिये ये वीडियो -

अल्लू करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

अल्लू अर्जुन को संजय लीला भंसाली के ऑफिस से निकलते देख सभी यही अटकलें लगा रहे हैं कि अल्लू को कोई बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है । बता दें ऑफिस से निकलते समय अल्लू ने एक कैजुअल काली टी-शर्ट पहनी हुई थी और ढीली-ढाली पैंट पहनी हुई थी। गौरतलब है कि संजय बॉलीवुड के एक बेहद सफल निर्माताओं में से एक हैं।हाल ही में आई उनकी फिल्म गंगूबाई गंगूबाई काठियावाड़ी सुपरहिट साबित हुई है।वैसे संजय और अल्लू को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। फ़िलहाल दोनों के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन का अलग है अंदाज़

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन एक मल्टीटैलेंटेड हीरो हैं। उनकी फिल्म पुष्पा ने ये बात दी है जहाँ फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, डांस हर एक अंदाज़ दर्शकों को देखने को मिला है। अल्लू अर्जुन तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का एक प्रसिद्ध चेहरा है।अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 में चेन्नई, तमिलनाडु में हुआ था। इनके पिता का नाम अल्लू अरविन्द है जोकि एक फिल्म प्रोड्यूसर थे। अल्लू अर्जुन के दादा अल्लू रामालिंगैया पद्म विभूषण सम्मानित फिल्म कॉमेडियन थे।अल्लू का नाता तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से काफी पुराना है साथ ही प्रसिद्ध साउथ फिल्म एक्टर चिरंजीवी अल्लू अर्जुन के फूफा हैं और एक्टर पवन कल्याण अंकल हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story