TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Allu Arjun और Ram Charan उतरे चुनावी मैदान में, जमकर इस नेता के लिए किया प्रचार

Ram Charan & Allu Arjun Lok Sabha Election 2024: अल्लू अर्जुन व राम चरण उतरे चुनावी मैदान में जनता से की अपने-अपने पसंदीदा शख्स के लिए वोट अपील.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 May 2024 11:18 AM GMT (Updated on: 11 May 2024 12:17 PM GMT)
Allu Arjun Ram Charan Lok Sabha Election 2024
X

Allu Arjun Ram Charan Lok Sabha Election 2024

Allu Arjun Ram Charan Lok Sabha Election 2024: साउथ के सुपरस्टार Allu Arjun व Ram Charan चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। बता दे कि अल्लू अर्जुन व रामचरण दोनो आज अपने-अपने करीबियों के लिए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट अपील करते हुए नजर आए। अल्लू अर्जुन व राम चरण को देखने के लिए जनता की भारी भीड़ उमड़ पड़ी पुलिस कर्मियों द्वारा भीड़ को संभालना मुश्किल पड़ गया था। ये पहली बार नहीं हुआ है जब कोई सुपरस्टार वोट अपील करने के लिए चुनावी मैदान में उतरा हो। चलिए जानते हैं कि अल्लू अर्जुन व राम चरण किसके लिए प्रचार करने चुनावी मैदान में उतरे।

अल्लू अर्जुन ने अपने दोस्त शिल्पा रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए प्रचार किया-

पुष्पाराजा यानि अल्लू अर्जुन ने लोकसभा चुनाव में अपने दोस्त शिल्पा रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए वोट अपील करने के लिए चुनावी मैदान में उतर पड़े और जनता से अपने दोस्त को जीताने की अपील करने लगे। अल्लू अर्जुन को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसका वीडियो अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। अल्लू अर्जुन ने कल Pawan Kalyan के लिए भी वोट अपील की थी और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया था। अल्लू अर्जुन इस समय अपनी फिल्म Pushpa 2 की वजह से सुर्खियों में छाए हैं।

रामचरण ने चाचा पवन कल्याण के लिए की वोट अपील-

तो वहीं साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने भी आज Pithapuram Assembly से अपने चाचा Pawan Kalyan के लिए वोट अपील की, राम चरण ने हाथ जोड़कर जनता से वोट अपील की, राम चरण को देखने के लिए भी भारी मात्रा में भीड़ सड़को पर उतर आई थी। इस समय राम चरण अपनी फिल्म Game Changer को लेकर सुर्खियों में हैं।

पवन कल्याण की पार्टी का नाम क्या है-

साउथ के मशहूर हीरो पवन कल्याण (Pawan Kalyan Party Name) काफी समय से भारतीय राजनीति का हिस्सा हैं। पवन कल्याण की पार्टी का नाम JanaSena Party हैं। जन सेना पार्टी (जेएसपी) के अध्यक्ष पवन कल्याण काकीनाडा जिले के पीथापुरम विधानसभा क्षेत्र (एसी) से चुनाव लड़ रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story