×

Allu Arjun Step Video: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के स्टेप को न्यूयॉर्क के मेयर ने किया कॉपी, वीडियो वायरल

Allu Arjun Step Video: न्यूयॉर्क शहर के मेयर का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है जिसमे वो ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा से अल्लू अर्जुन के आइकोनिक साइन को कॉपी करते दिख रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Oct 2022 10:03 AM GMT
Pushpa: The Rule
X

Pushpa: The Rule (Image Credit-Social Media)

Allu Arjun Pushpa Step: हाल ही में न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिक एडम्स का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है जिसमे वो ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा से अल्लू अर्जुन के आइकोनिक साइन यानि हाथ के इशारे को कॉपी करते दिख रहे हैं। फिल्म ने जहाँ दुनिया भर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था और फैंस भी फिल्म के डायलॉग को रीक्रिएट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीँ अब न्यूयॉर्क शहर के मेयर द्वारा इस स्टेप को रीक्रिएट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है आप भी देखिये ये वीडियो।

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज़ जो साल 2021 में रिलीज़ हुई थी उसने न सिर्फ पूरे देश में बल्कि पूरी दुनिया में तहका मचा दिया था। सुकुमार निर्देशित फिल्म के प्रीमियर के बाद से ही फैंस पुष्पा: द रूल के सीक्वल की खबरों का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, सीक्वल पर फिल्मांकन इस महीने शुरू होने की उम्मीद है, और फैंस स्क्रीन पर अल्लू की करिश्माई एक्टिंग और उनके आइकोनिक डायलॉग्स को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पुष्पा राज के फीवर ने हर किसी को अपनी चपेट में ले लिया है क्योंकि दुनिया भर के फैंस फिल्म के डायलॉग्स और उनके आइकोनिक स्टेप्स कॉपी करते और रील्स बनाते भी दिख जाते हैं। फिल्म में श्रीवल्ली का गाना हो या अर्जुन के हाथ का इशारों के साथ उनका डायलॉग झुकेगा नहीं .. , फैंस इसे काफी पसंद करते आये हैं। हाल ही में न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स भी इसे स्टेप को कॉपी करते नजर आए! दरअसल उन्होंने शहर में तेलुगु समुदाय द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया जहां उन्होंने लोगों के साथ बातचीत की और उनके साथ बटुकम्मा का त्योहार भी मनाया।

हाल ही में ट्विटर पर एक फैन के अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया, वहीँ मेयर एरिक को दो और गेस्ट्स के साथ पुष्पा का ये आइकोनिक स्टेप करते हुए देखा गया। फैन के अकाउंट से लिखा गया, "हमारी भारतीय फिल्म #पुष्पा के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए @NYCMayor धन्यवाद! कार्यक्रम को भव्य रूप से सफल बनाने के लिए हमारे गेस्ट @anusuyakhasba gaaru और #mangli को विशेष धन्यवाद और बधाई।

अल्लू अर्जुन स्टारर फिम पुष्पा: द राइज़ ने लोकप्रियता का एक ऐसा स्तर हासिल किया जो आम जनता के दिलों पर कब्जा करके पहले कभी नहीं देखा गया। जहां इसकी लोकप्रियता ने लगातार इसकी सफलता का सबूत पेश किया, वहीं फिल्म ने फिल्मफेयर अवार्ड साउथ में भी जगह बनाई और हाल ही में, निर्माताओं ने भी इस बारे में अपनी खुशी व्यक्त की।

इसके अलावा , फिल्म के निर्माताओं ने पूजा समारोह के साथ पुष्पा: द रूल यानि फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग अभी शुरू कर दी है, और अब दर्शक इस फिल्म का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story