×

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर बयां किया हाल

इस समय देश कोरोना वायरस के चपेट में पूरी तरह आ चुका है। मनोरंजन जगत से खबर आई है कि तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन कोरोना के शिकार हो गए हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 28 April 2021 7:42 AM GMT (Updated on: 28 April 2021 7:47 AM GMT)
अल्लू अर्जुन
X

अल्लू अर्जुन( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः इस समय देश कोरोना वायरस के चपेट में पूरी तरह आ गया है। प्रतिदिन लाखों लोग कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। इतना ही नहीं मनोरंजन जगत में हर रोज कोई न कोई स्टार कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। इस समय मनोरंजन जगत से खबर आई है कि तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कोरोना के शिकार हो गए हैं। इसके बाद से उनके फैंस में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun )ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और हर जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो अपना टेस्ट कराएं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जब भी आपको मौका मिले तो वैक्सीन जरूर लगवाएं। मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि वो मेरे लिए परेशान ना हों क्योंकि मैं बिल्कुल ठीक हूं।" बता दें कि जैसे ही अभिनेता ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया उनके फैंस परेशान हो गए हैं। लोग उन्हों जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।


सलमान की फिल्म राधें में अल्लू का गाना कॉपी

आपको बताते चलें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'डीजे' (DJ) का गाना सीटीमार को सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म राधें में कॉपी किया है। सबसे दिलस्प बात यह है कि जब सलमान के सीटीमार गाना रिलीज हुआ तो उनपर गाने की कॉपी का आरोप लगा। इसके बाद सलमान खूब ट्रोल हुए। वहीं लोगों का कहना है कि अल्लू का सीटीमार गाना सलमान के गाने से बहुत ज्यादा बेहतर है। फिलहाल लोग अभिनेता के ठीक होनी की प्रार्थना कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shweta

Shweta

Next Story