×

Pushpa : श्रेयस तलपड़े की आवाज पर फिदा हुए अल्लू अर्जुन, नेशनल टीवी पर धन्यवाद कहा

अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने फिल्म पुष्पा के हिंदी रिमेक में अपनी आवाज दी है। अल्लू अर्जुन उनकी आवाज से बेहद प्रभावित हुए हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 18 Jan 2022 8:20 AM GMT
Pushpa : श्रेयस तलपड़े की आवाज पर फिदा हुए अल्लू अर्जुन, नेशनल टीवी पर धन्यवाद कहा
X

Pushpa : साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का अनोखा अंदाज, उनका डांस और डायलॉग दर्शकों को खास पसंद आ रहा है। फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया है। कुछ दिनों पहले फिल्म 'पुष्पा' का हिंदी वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था। हिंदी संस्करण में, अल्लू अर्जुन को मराठमोला अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने आवाज दी है। अल्लू अर्जुन ने श्रेयस का शुक्रिया अदा किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में अल्लू धन्यवाद कहते दिखें

अल्लू अर्जुन के इंटरव्यू का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो को श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में अल्लू कहते हैं, "श्रेयसजी फिल्म के लिए आपकी खूबसूरत आवाज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। जल्द ही फिर मिलेंगे। कैमरे पर मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। अल्लू आगे कहते हैं कि 'पुष्पा' की भूमिका में अथक परिश्रम करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने आइटम सॉन्ग पर डांस किया है।



श्रेयस ने बधाई नोट साझा किया

श्रेयस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "अल्लू अर्जुन बहुत-बहुत धन्यवाद। साथ ही मनीष शाह को यह सोचने के लिए धन्यवाद कि मेरी आवाज फिल्म 'पुष्पा' के हिंदी संस्करण के लिए उपयुक्त है। मेरी आवाज में सुधार और मुझ पर विश्वास करने के लिए डब किए गए निर्देशक अब्दुल आपको तहे दिल से धन्यवाद। विदित हो कि श्रेयश की पोस्ट पर अमृता खानविलकर और संकर्षण करहाड़े जैसे कई कलाकारों ने कमेंट किया है। इसी के साथ सभी कलाकारों ने श्रेयस के आवाज की तारीफ की है।

फिल्म ने दुनियाभर में करीब 300 करोड़ रुपए की कमाई की

दमदार स्टार कास्ट वाली यह फिल्म दर्शकों के बीच लोकप्रियता बटोर रही है। फिल्म ने दुनियाभर में करीब 300 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म कोरोना काल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है। अल्लू अर्जुन ने फिल्म में पुष्पा राज की भूमिका निभाई है। ऐसी अफवाह है कि उन्होंने इस भूमिका के लिए फीस के रूप में लगभग 50 करोड़ रुपये लिए थे। रश्मिका ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई है। ऐसी अफवाहें थीं कि इस भूमिका के लिए उन्हें लगभग 8 से 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। फिल्म 'पुष्पा' 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story