Alpha Movie Release Date: आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म अल्फा इस दिन होगी रिलीज

Alia Bhatt Alpha Movie Release Date: आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म अल्फा मूवी की रिलीज डेट हुई कंफर्म, पढ़े पूरी डिटेल

Shikha Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 6:09 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 6:17 AM GMT)
Alpha Movie Release Date
X
Alia Bhatt Alpha Movie Release Date

Alpha Release Date Alia Bhatt: यशराज फिल्म पहली बार अपनी स्पाई यूनिवर्स में महिला जासूसों पर आधारित फिल्म बना रहा है। और इस फिल्म के लिए Alia Bhatt और Sharvari Wagh को साइन किया गया है। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। आज यशराज फिल्म्स द्वारा Alpha Movie के रिलीज डेट पर से पर्दा उठा दिया है। चलिए जानते हैं अल्फा मूवी कब रिलीज होगी और इससे जुड़ी अन्य जानकारी

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ अल्फा मूवी कब रिलीज होगी (When Will Bobby Deol Alia Bhatt Alpha Movie Release Date In Hindi)-

बॉबी देओल (Bobby Deol), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ (Sharvari Wagh) की एक्शन थ्रिलर फिल्म (Alpha Movie Alia Bhatt) की शूटिंग जुलाई 2024 से शुरू कर दी गई है। कुछ समय पहले फिल्म के सेट से Alia Bhatt और Sharvari Wagh ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान तस्वीरें शेयर की थी। तो वहीं आज यशराज फिल्म्स ने अल्फा मूवी की रिलीज डेट कंफर्म कर दी है। आलिया भट्ट की अल्फा मूवी क्रिसमस के अवसर पर 2025 में रिलीज होगी। जिसका मतलब है कि आलिया भट्ट की अल्फा मूवी की रिलीज डेट 25 दिसंबर 2025 तय की गई है।

अल्फा मूवी कास्ट (Alpha Movie Cast In Hindi)-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनिमल के बाद बॉबी देओल (Bobby Deol) एक बार और विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। इस बार बॉबी देओल एनिमल फिल्म के रणविजय से नहीं बल्कि रणविजय की रियल लाइफ वाइफ यानि आलिया भट्ट से टक्कर लेते हुए नजर आएंगे। बता दे कि YRF Spy Universe महिला एजेंट पर आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रही है। जिसका नाम Alpha रखा गया है। जिसमें आलिया भट्ट व शरवरी बाघ सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक शैंतानी विलेन का किरदार निभाएंगे। जोकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ से टक्कर लेता हुआ नजर आएगा।

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ अल्फा मूवी की कहानी क्या है? (Alia Bhatt Sharvari Wagh Movie Alpha Story In Hindi)-

अल्फा मूवी (Alpha Movie Story) के लिए आलिया भट्ट मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं और इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आप मार्शल आर्ट कौशल का प्रदर्शन करते हुए देखेंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट व शारवरी के किरदारों को मतलबी हत्या करने वाली मशीन के रूप में दर्शाया जाएगा। Alpha Movie की पूरी कहानी के बारे में अभी बता पाना थोड़ी जल्दबाजी होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story