×

Amala Paul Second Marriage: अमाला पॉल ने रचाई दूसरी शादी, जानें कौन है एक्ट्रेस का ये नया पार्टनर

Amala Paul Second Marriage: साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। जी हां...ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी है। आइए जानते हैं कौन है उनके पति?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Nov 2023 6:03 AM GMT
Amala Paul Second Marriage: अमाला पॉल ने रचाई दूसरी शादी, जानें कौन है एक्ट्रेस का ये नया पार्टनर
X

Amala Paul Second Marriage: साउथ की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल ने शादी कर ली है। जी हां...ये उनकी दूसरी शादी है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अमाला अपने पति जगत देसाई संग बेहद प्यारी लग रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस के फैंस के मन में अब भी यही सवाल है कि आखिर ये शख्स कौन है, जिसे अमाला पॉल अपना दिल दें बैठी हैं, तो आइए हम आपको बताते हैं।

वायरल हुई अमाला पॉल की शादी की तस्वीरें

वायरल हो रही तस्वीरों में अमाला वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पर्पल आउटफिट में नजर आ रही हैं। वे इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके हसबेंड की बात करें तो जगत देसाई स्किन-पर्पल कलर की शेरवानी में हैं और अपनी वाइफ के साथ ट्यून कर रहे हैं। दोनों साथ में पोज दे रहे हैं और उनकी ये तस्वीरें देख फैंस कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि तस्वीरें कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। तस्वीरों में अमाला की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ''उस प्यार और आदर का मैं जश्न मना रही हूं जो मुझे यहां तक लेकर आया। मैंने अपने डिवाइन मस्कुलीन से शादी कर ली है। आपसे प्यार और दुआओं की कामना करती हूं।''


कौन है अमाला के पति जगत देसाई?

'फिल्मीबीट' की रिपोर्ट के मुताबिक, जगत देसाई गुजरात के रहने वाले हैं। वह जिम के शौकीन हैं। वह डॉग लवर भी हैं, जो खूब गोवा में दोस्तों के साथ पार्टी करने पसंद करते हैं। हालांकि, वह क्या करते हैं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

ये है अमाला पॉल की दूसरी शादी

बता दें कि अमाला पॉल की पहली एएल विजय के साथ हुई थी। दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। ए एएल पेशे से डायरेक्टर हैं, दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। वहीं, अमाला पॉल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में एक्टिव हैं। इसके अलावा, वह अजय देवगन की फिल्म 'भोला' में नजर आई थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story