×

Amazon Prime Web Series 2024: इस साल रिलीज होंगी ये 7 धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में

Amazon Prime Upcoming Web Series 2024: हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो में ने साल 2024 में रिलीज होने वाली धमाकेदार वेब सीरीज का ऐलान किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 March 2024 7:30 AM GMT
Amazon Prime Video
X

Amazon Prime Video (Image Credit: Social Media)

Amazon Prime Upcoming Web Series 2024: इन दिनों फिल्मों से ज्यादा लोकप्रिय वेब सीरीज होती जा रही हैं। पिछले कुछ दिनों से 'मिर्जापुर 3' और 'पंचायत' जैसी सीरीज के सीक्वल को लेकर काफी चर्चा है। इस बीच हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो में साल 2024 में रिलीज होने वाली धमाकेदार वेब सीरीज की रिलीज का ऐलान किया है। इनमें 'मिर्जापुर', 'पंचायत' और 'फैमिली मैन' जैसी वेब सीरीज के सीक्वल के नाम शामिल हैं। इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। तो आइए जानते हैं इस साल कौन-कौन सी वेब सीरीज के सीक्वल रिलीज होने वाले है।

मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3 Release Date)

पंकज त्रिपाठी स्टारर मशहूर सिरीज मिर्जापुर के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। वहीं अब फैंस को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अब ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि अनाउंसमेंट के अनुसार साल 2024 में इस सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है।


पंचायत 3 (Panchayat 3 Release Date)

पंचायत वेब सीरीज एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा है, जो एक ऐसे लड़के की कहानी को दर्शाता है जो अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के बाद उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव में ग्राम पंचायत के सेक्रेटरी की नौकरी करने के लिए आता है। कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा से भरपूर इस सीरीज का तीसरा सीजन 2024 में रिलीज होगा।


द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3 Release Date)

मशहूर एक्टर मनोज बाजपाई स्टारर 'द फैमिली मैन' एक मिडिल क्लास आदमी की कहानी है, जो एक नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी में काम करता है। इस सीरीज में ये दिखाया गया है कि कैसे वो अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को मैनेज करता है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब तीसरा सीरीज इस साल यानी 2024 में रिलीज होगा।


हाउसफुल 5 (Housefull 5 Release Date)

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हाउसफुल' के अब तक 4 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इन चारों पार्ट्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और अब मेकर्स इसके 5वें पार्ट पर काम कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म के 5वें सीक्वल लेकर काफी एक्साइडेट हैं। जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म साल 2024 के अंत तक रिलीज होगी।


स्त्री 2 (Stree 2 Release Date)

श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री' एक बेहतरीन हॉरर कॉमेडी थी, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म का पहला पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। वहीं अब इसका सीक्वल इस साल यानी 2024 में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।


मटका किंग (Matka King Release Date)

नागराज मंजूले की निर्देशित मटका किंग 1960 के दशक में मुंबई को दर्शाने वाली एक बेहतरीन फिक्शन होने वाली है। विजय वर्मा इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2024 के अंत में रिलीज की जाएगी


पाताल लोक 2 (Paatal Lok 2 Release Date)

साल 2020 में आई सीरीज पाताल लोक एक बेहतरीन क्राइम ड्रामा थी, जिसमें एक जर्नलिस्ट की हत्या के केस को दिखाया गया है। वहीं, अब इसका दूसरा पार्ट इस साल यानी 2024 के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story