Ambani Family Karva Chauth: अंबानी परिवार में किस तरह से सेलिब्रेट होता है करवाचौथ, इस बार है और खास

Radhika Merchant Anant Ambani Karva Chauth 2024: इस बार अंबानी फैमिली के लिए करवा चौथ काफी खास होने वाला है क्योंकि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का पहला करवा चौथ है

Shikha Tiwari
Published on: 19 Oct 2024 12:44 PM GMT
Radhika Merchant First Karva Chauth
X

Anant Ambani Radhika Merchant Karva Chauth 2024

Anant Ambani Radhika Merchant Karva Chauth 2024: भारत देश में पति की लंबी उम्र के लिए पत्नियाँ करवा चौथ का उपवास रखती हैं। इस दिन औरतें सोलह श्रृंगार करके पति की लंबी उम्र के लिए पूरे दिन भूखे-प्यासे रहती हैं। और रात में चाँद निकलने के बाद चाँद देखकर अपना उपवास तोड़ती हैं। 2024 में करवा चौथ का त्यौहार भारत में 20 अक्टूबर 2024 को मनाया जाएगा। इस बार बॉलीवुड के कई सारे सेलेब्स अपना पहला करवा चौथ तो मना ही रहे हैं। तो वहीं अंबानी परिवार (Ambani Family) भी पीछे नहीं हैं। क्योंकि अंबानी परिवार के छोटे बेटे और बहू की इस साल जुलाई के माह में शादी हुई है। और उनका ये पहला करवा चौथ होने वाला है। जिस तरह से अंबानी परिवार ने इस बार अपनी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का हर एक पहला त्यौहार बहुत-ही धूमधाम से मनाया है। क्या उसी तरह से करवा चौथ का त्यौहार भी मनाएगा।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी फर्स्ट करवा चौथ (Anant Ambani Radhika Merchant First Karva Chauth 2024)-

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को हुई है। जिसकी वजह से Radhika Merchant और Anant Ambani का ये पहला करवा चौथ होने वाला है। इस साल राधिका मर्चेंट पति अनंत अंबानी की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का उपवास करेंगी। इन दोनों की शादी का समारोह अंबानी परिवार ने बहुत ही रॉयल तरीके से मनाया था। शादी के बाद और पहले के हर एक फंक्शन को अंबानी परिवार (Ambani Parivar) और मर्चेंट परिवार ने काफी बेहतरीन तरीके से सेलिब्रेट किया है।

तो वहीं कुछ समय पहले गणपति का त्यौहार था। जोकि राधिका मर्चेंट का पहला अंबानी परिवार में गणपति था। इस त्यौहार को भी राधिका अंबानी और अनंत अंबानी ने काफी खूबसूरती से सेलिब्रेट किया था। जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आई थी। अब जाकर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का ये पहला करवा चौथ होने वाला है। इस कपल की प्रसिद्धी किसी बॉलीवुड कपल से कम नहीं है।


यही वजह है कि नेटिजन्स को इनके पहले करवा चौथ की तस्वीरें और राधिका अंबानी के लुक (Radhika Ambani Karva Chauth Look) का बेसब्री से इंतजार है। वो देखना चाहते हैं कि अंबानी परिवार की छोटी बहू अपना पहला करवा चौथ किस तरह से सेलिब्रेट करती हैं। तो वहीं अंबानी परिवार राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी (Radhika Merchant Anant Ambani Karva Chauth) के पहले करवा चौथ को किस तरह से खास बनाता है। क्या इसके लिए भी अंबानी परिवार किसी प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन करेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story