Radhika Ambani Video: अनंत अंबानी नहीं, सरेआम इस शख्स को किस करते दिखीं राधिका मर्चेंट, वीडियो हुआ वायरल

Radhika Ambani Video: अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर छा चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Oct 2024 10:07 AM GMT
Radhika Ambani Video Vira
X

Radhika Ambani Video Viral (Photo- Social Media)

Radhika Ambani Video Viral: अंबानी परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है, जी हां! सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के कुछ ना कुछ वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनकी खूब चर्चा होती है। वहीं अब इसी बीच अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर छा चुका है। अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट का ये वीडियो पुराना है, लेकिन इसके बावजूद भी इस वीडियो की जमकर चर्चा होने लग गई है, आइए आपको भी दिखाते हैं और साथ ही बताते हैं कि आखिर राधिका मर्चेंट का यह वीडियो लोगों का ध्यान क्यों खींच रहा है।

राधिका मर्चेंट का वायरल वीडियो (Radhika Merchant Viral Video)

राधिका मर्चेंट इसी साल जुलाई महीने में अंबानी परिवार की बहू बन चुकीं हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न कई महीनों तक चला था, फिर जाकर 12 जुलाई को राधिका और अनंत की शादी हुई। वहीं अब इसी बीच राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। शादी के इतने महीने बाद भी अनंत और राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन का यह वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है।


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Video) के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताएं तो यह वीडियो दोनों की यूरोप में हुए प्री वेडिंग फंक्शन का है, जिसमें राधिका मर्चेंट किसी राजकुमारी की तरह सजी धजी नजर आ रहीं हैं, जबकि अनंत अंबानी बेहद हैंडसम लग रहें हैं। वीडियो में बहुत से लोग पार्टी एंजॉय करते दिख रहें हैं, वहीं वीडियो में अमेरिकी सिंगर Katy Perry स्टेज पर अपने गाने से तड़का लगा रहीं हैं, तभी वे राधिका मर्चेंट को अपने पास बुलाती हैं और उन्हें एक गाना डेडिकेट करती हैं। इसके बाद अंत में राधिका से अपने गालों पर किस भी मांगती हैं। राधिका मर्चेंट और सिंगर Katy Perry का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story