×

अमीषा का फेल रहा लिव-इन रिलेशनशिप, इन एक्ट्रेस का भी ऐसा रहा रिश्ता

shalini
Published on: 9 Jun 2016 6:22 AM GMT
अमीषा का फेल रहा लिव-इन रिलेशनशिप, इन एक्ट्रेस का भी ऐसा रहा रिश्ता
X

[nextpage title="next" ]

Amisha-Patel-Hot

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी फिल्म गदर से ग़दर मचाने वाली गर्ल अमीषा पटेल का नाम आते ही लोगों की आंखों के सामने उनका मासूम सकीना वाला चेहरा घूमने लगता है। 'कहो ना प्यार है’ और 'गदर' जैसी सुपरहिट बॉलीवुड फिल्में देने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज जन्मदिन है। अमीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से की थी इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था।

अमीषा ने हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। अमीषा पढ़ाई लिखाई में भी काफी अच्छी थीं और यही कारण है उन्हें इकोनॉमिक्स के लिए गोल्ड मेडल मिला था. और साथ ही अमीषा एक बायोजेनेटिक इंजीनियर भी हैं।

ameesha8

अमीषा पटेल फिल्म मेकर विक्रम भट्ट से फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' के सेट पर मिली और खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए। लगभग 5 साल तक चले अफेयर में अमीषा विक्रम भट्ट के साथ लिव इन में रहने लगी। लेकिन ये रिश्ता भी इनका ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

आगे की स्लाइड्स में जानिए और कौन सी जोड़ियां रही लिव इन रिलेशनशिप में

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

kiran-raao

आमिर खान और किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अपनी पहली बीवी रीना से अलग होने के बाद किरण राव के साथ करीब डेढ़ साल तक लिव इन में रहे।

आगे की स्लाइड में जानिए जॉन और बिपाशा के बारे में

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

john

बिपाशा और जॉन अब्राहम

बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम के अफेयर ने कई दिनों तक मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था। दोनों करीब 9 साल तक लिव इन में रहे लेकिन इनके प्यार को किसीकी नजर लग गई और दोनों अलग हो गए।

आगे की स्लाइड में जानिए सोहा अली खान और कुनाल खेमू के बारे में

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

kunal-khemu

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

सैफ अली की छोटी बहन सोहा अली खान अपने बॉयफ्रेंड कुणाल खेमू के साथ करीब 3 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही और उसके बाद शादी की। सोहा ने तो यहां तक कह दिया था कि किसी को समझने के लिए पेपर पर साइन करने की जरुरत नहीं होती है।

आगे की स्लाइड में जानिए प्रीति देसाई और अभय देओल के बारे में

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

abhay-preeti

अभय देओल और प्रीति देसाई

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल और प्रीति देसाई ने ‘वन बाय टू’ में एक साथ काम किया था। तभी से दोनों के अफेयर की बातें शुरु हुई थी। पर इन्होंने कभी अपना रिलेशन छिपाया नहीं और बाद में शादी कर ली।

[/nextpage]

shalini

shalini

Next Story