×

VIDEO: जानिए अमीषा पटेल ने क्यों दिखाया, मीडिया पर अपना गदर तेवर

Newstrack
Published on: 4 Aug 2016 7:27 AM GMT
VIDEO: जानिए अमीषा पटेल ने क्यों दिखाया, मीडिया पर अपना गदर तेवर
X

मुंबई: गदर गर्ल अमीषा पटेल ने ब्लॉकबॉस्टर फिल्म कहो ना प्यार से करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद गदर में भी उनकी एक्टिंग और मासूमियत की भी बहुत तारीफ की गई। पर अब ऐसा लगता है कि कुछ गिनी चुनी फिल्मों की सफलता के बाद अमीषा का करियर में ठहराव आ गया। अब उनके पास किसी कुछ फिल्में है जिनमें एकाद तैयार है पर सिल्वर स्क्रीन तक नहीं पहुंच पा रही है।

ameesha-q2

अमीषा ने एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है लेकिन फिलहाल उनके पास कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है।अमीषा की फिल्म देसी मैजिक को अब रिलीज होने का इंतजार है। इधर दूसरी फिल्म भैयाजी सुपरहिट की शूटिंग अमीषा ने शुरू कर दी है।

अमीषा जी बोलो...

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमीषा के तेवर कुछ बदले-बदले से दिखे। उन्होंने मीडिया से रुबरू होते हुए कहा कि उन्हें अमीषा जी बोले ना कि अमीषा। उन्होंने कहा कि वो खुद को बेहतर मानती हूं कि उनके हिस्से गदर जैसी सुपरहिट फिल्म है।

जब उनसे मीडिया ने फिल्मों में ना दिखाई देने की वजह पूछा तो अमीषा ने गुस्से वाले तेवर में कहा कि मीडिया को कहा कि इतने अपडेट हो आप लोग तो पता होगा कि मैनें प्रोडक्शन का काम संभाला है। काफी मेहनत करनी होती है कोई ऐसे ही प्रोड्यूसर नहीं बन जाता। अब अमीषा अपने करियर को लेकर चाहे जो दलील दे या फिर गुस्सा उतारे।पर उनका दूसरों पर इस तरह गुस्सा करना हम समझ सकते हैं। जब करियर के चढ़ाव के बाद ढलान आता है तो लोग ऐसा ही रवैया अख्तियार कर लेते हैं अमीषा जी....

सौजन्य: पिंकविला

Newstrack

Newstrack

Next Story