Malaika Arora Boyfriend: नए बॉयफ्रेंड के प्यार में डूबी मलाइका अरोड़ा, रोमांटिक फोटो हुई लीक

Malaika Arora Boyfriend: अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम एक मिस्ट्री मैन संग जुड़ रहा है, मलाइका उस मिस्ट्री मैन संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 21 Aug 2024 5:58 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2024 6:24 AM GMT)
Malaika Arora Boyfriend: नए बॉयफ्रेंड के प्यार में डूबी मलाइका अरोड़ा, रोमांटिक फोटो हुई लीक
X

Malaika Arora Boyfriend: हॉटनेस और फिटनेस की मल्लिका मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, जी हां! अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम एक मिस्ट्री मैन संग जुड़ रहा है, मलाइका उस मिस्ट्री मैन संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं, हालांकि अब तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि मलाइका अरोड़ा जिस शख्स संग घूम रहीं हैं, वह है कौन, लेकिन यूजर्स द्वारा जरूर कयास लगाया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा को उनका नया प्यार मिल गया है और उसी संग एक्ट्रेस एंजॉय कर रहीं हैं।

मलाइका अरोड़ा के नए बॉयफ्रेंड की फोटो (Malaika Arora Boyfriend Photo)

मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं। खास तौर पर मलाइका अपनी हॉटनेस और अपनी फिटनेस की वजह से फैंस से खूब तारीफें बटोरती हैं। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो चुका है, कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि मलाइका और अर्जुन कपूर ने सालों तक डेट करने के बाद अपनी राहें जुदा कर ली। मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच अटूट प्यार था, लेकिन फिर अचानक से इनके ब्रेकअप की खबरें आईं, जिसे सुन हर कोई शॉक्ड रह गया था।


अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा ने बयान दिया था कि वे अपनी जिंदगी के अंत तक सच्चे प्यार की तलाश करेंगी और अब लगता है कि मलाइका अरोड़ा को उनका सच्चा प्यार मिल चुका है, जी हां! क्योंकि वह एक मिस्ट्री मैन संग पेरिस में वेकेशन एंजॉय करते दिख रहीं हैं। मलाइका उस मिस्ट्री मैन संग तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर रहीं हैं, जिससे बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि मलाइका अरोड़ा को नया बॉयफ्रेंड मिल चुका है। हालांकि मलाइका का दिल इस बार किस पर आया है और वो क्या करते हैं, इसके बारे में अभी कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है ।

इससे पहले भी तस्वीरें की थीं साझा (Malaika Arora Boyfriend Photo Viral)

मलाइका अरोड़ा ने पहली बार अपने नए बॉयफ्रेंड की झलक नहीं दिखाई है, इससे पहले भी बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की थी, लेकिन वह ब्लर थी, लेकिन इस फोटो में मलाइका के बॉयफ्रेंड का चेहरा साफ नजर आ रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story