×

अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज राजस्थान रवाना हुईं, विक्की के घर पहुंच प्री- वेडिंग सेरेमनी के रस्मों को निभाया

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों के बीच राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी हैं। सोमवार सुबह अभिनेत्री के घर के बाहर ढेर सारे शूटकेस को गाड़ी में लोड करते देखा गया।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 6 Dec 2021 5:46 AM GMT
अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज राजस्थान रवाना हुईं, विक्की के घर पहुंच प्री- वेडिंग सेरेमनी के रस्मों को निभाया
X

Katrina-Vicky Wedding Update: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) भले ही अपनी शादी की खबरों पर कोई टिप्पणी न कर रहे हों। लेकिन उनकी तैयारीयों को देखकर साफ- साफ पता चल रहा है कि वो परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं। अभिनेता विक्की कौशल के घर की तैयारीयों और कैटरीना कैफ के चेहरे की रौनक यह बयां कर रही है कि वो दोनों बहुत जल्द एक- दूसरे के होने वाले हैं। कैटरीना कैफ के मुंबई स्थित आवास के बाहर की ताजा झलक के अनुसार, वो और उनका परिवार जल्द ही राजस्थान के लिए रवाना होने वाला है। वहीं विक्की कौशल का परिवार भी राजस्थान के लिए उड़ान भरने के लिए पूरी तरह तैयार है।

विदा होने से पहले विक्की ने पापराजी के लिए खाने के पैकेट्स भेजें

दरअसल सोशल मीडियो पर कैटरीना के घर के बाहर की एक तस्वीर और वीडियो तेजी से शेयर की जा रही है। वीडियो के अनुसार, कुछ लोगों को सोमवार को अभिनेत्री के घर के बाहर ढेर सारे बैगों और सूटकस को एक वाहनों में लोड करते देखा गया। वीडियो को देखने से लग रहा कि उन शूटकेस वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक अभिनेता विक्की कौशल ने शादी के लिए विदा होने से पहले पापराजी के लिए खाने के कुछ पैकेट्स भेजे हैं। ये पापराजी अभिनेता के घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे थें।

सफेद साड़ी में एक्ट्रेस विक्की के घर पहुंची

विदित हो कि कैटरीना कैफ को रविवार को विक्की कौशल के घर के बाहर देखा गया था। कैटरीना के साथ उनका पूरा परिवार विक्की के घर गया था। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री उनके घर शादी के पहले के किसी रस्म को निभाने पहुंची थीं। इसलिए उन्होंने विक्की के घर जाने के लिए सफेद रंग के साड़ी को चुना था। उस दौरान अभिनेत्री के परिवार के अन्य सदस्यों ने भी पारंपरिक आउटफीट पहन रखा था। यह शादी बॉलीवुड की एक बिग फैट शादी मानी जा रही है। कपल की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में रह रही है। हालांकि विक्की- कैटरीना ने इस विषय पर अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

सवाई माधोपुर के जिला प्रशासन ने सुरक्षा एवं व्यवस्था को लेकर आदेश जारी की

बता दें कि कैटरीना-विक्की की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान(Rajasthan) के सिक्स सेंस फोर्ट(Six Sense Fort) बड़वारा, सवाई माधोपुर जिले में होगी। पिछले हफ्ते सवाई माधोपुर के जिला प्रशासन ने एक प्रशासनिक बैठक के बारे में आदेश जारी किया था। उनकी यह आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल नोटिस के अनुसार यह बैठक हाई-प्रोफाइल शादी से पहले कानून और अरेंजमेंट की व्यवस्था, भीड़ को नियंत्रित करने के उपायों और मशहूर हस्तियों के लिए अन्य सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए की गई थी। जाहीर - सी बात है कि कपल के इस शादी में कई मशहूर हस्ती शामिल होने वाले हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story