×

देशी कुत्ते के साथ आमिर की बिटिया ये क्या कर रही है, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी हॉट एंड बोल्ड पोस्ट से लोगों का दिल जीता हुआ है। इरा अकसर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Roshni Khan
Published on: 8 Jan 2020 9:18 AM GMT
देशी कुत्ते के साथ आमिर की बिटिया ये क्या कर रही है, तस्वीरें हुई वायरल
X
IRA-KHAN (1)

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी हॉट एंड बोल्ड पोस्ट से लोगों का दिल जीता हुआ है। इरा अकसर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इरा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वो तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:भारत बंद के दौरान केंद्रीय श्रम संगठन उत्तर प्रदेश में चारबाग रेलवे स्टेशन से मार्च निकाला

इरा खान ने भले ही अभी तक फिल्‍मों में डेब्‍यू नहीं किया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही वो अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में थी लेकिन इस बार उनकी एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली। ये तस्वीर काफी खूबसूरत थी, इस फोटो में वो स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती हुईं नजर आ रही हैं।

इस फोटो में इरा का पप्पी के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है। तस्वीरों में वह कभी प्यार से उसकों सहला रही है तो कभी उसके चेहरे को अपने हाथों से पुचकारती हुईं दिख रही हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही इरा ने कैप्शन में लिखा- Its the little things। फोटो को देख कर कोई भी कह सकता है कि इरा को जानवरों से बेहद प्यार है।

ये भी पढ़ें:Viral Video: बच्ची कर रही ऐसा खतरनाक काम, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

इरा की इस फोटो को सोशल मीडियो पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इरा ने डायरेक्‍शन की दुनिया में थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' से डेब्‍यू कर चुकी हैं। प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच भी नजर आने वाली हैं। इरा के इस प्ले का प्रीमियर इसी साल दिसंबर में होने वाला है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story