×

डायरेक्टर विपुल शाह ने किया खुलासा, 'वक्त' फिल्म के लिए नहींं लिए थे ये दोनों स्टार ने फीस

वक्त फिल्म को रिलीज हुए 16 साल हो गए। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने फीस लेने से मना कर दिया।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 21 April 2021 3:25 AM GMT (Updated on: 21 April 2021 4:24 AM GMT)
डायरेक्टर विपुल शाह ने किया खुलासा, वक्त फिल्म के लिए नहींं लिए थे ये दोनों स्टार ने फीस
X

 फिल्म वक्त ( फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'वक्तः द रेस अगेंस्ट टाइम,(Waqt: The Race Against Time) उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 16 साल हो गए है। अभिताभ और अक्षय ने पिता-पुत्र का अभिनय किया।

बता दें कि इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म ने लोगों को दिल जीत लिया था। फिल्म को 16 साल पूरा होने के मौक पर फिल्म के डायरेक्टर विपुल शाह ने फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताए।

दरअसल फिल्म डायरेक्टर विपुल शाह बताते हैं कि जब वे फिल्म आंखे बना रहे थे तब वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को बताया। स्क्रिप्ट दोनों को इतना पंसद आई की बाद में मैंने फिल्म बनाने का निर्णय लिया। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, विपुल ने बताया, 'जब मैंने अक्षय और अमिताभ को कास्ट किया तो दोनों ने फिल्म के लिए फीस लेने से मना कर दिया, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं था। इतने बड़े सुपरस्टार मेरे पास खड़े थे और यहां तक कि अपनी फीस माफ करने के लिए तैयार थे। ये दिल को छू जाने वाला पल था।

काफी दिलचस्प रही फिल्म

आपको बताते चले कि फिल्म 'वक़्त: द रेस अगेंस्ट टाइम' की कहानी और गाने सभी लोगों को पसंद आई। इस फिल्म ने लोगों का दिल छू लिया। वही इस फिल्म में अमिताभ का रोल एक खिलौना व्यापारी का रहा। जिसका इकलौटे बेटा का रोल अक्षय कुमार ने निभाया। एक दिन वह प्रियंका चोपड़ा से शादी करके घर ले आता है। बेटे को सही रास्ते में लाने के लिए अमिताभ, अक्षय को घर से धक्के मार कर निकाल देते हैं। लेकिन, फिल्म के अंत में पता चलता है कि उसके पिता ने ये सब इसलिए किया था, क्योंकि वे कैंसर से पीड़ित थे। इस फिल्म में अमिताभ अक्षय के अलावा प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह, राजपाल यादव और बोमन ईरानी का रोल रहा।

Shweta

Shweta

Next Story