×

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन को लगी सोशल मीडिया की लत, बोले बर्बाद कर देता हूं कई घंटे

Amitabh Bachchan : बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। अब उन्हें सोशल मीडिया के इस्तेमाल को लेकर बात करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Nov 2023 6:18 AM GMT
Amitabh Bachchan KBC 15
X

Amitabh Bachchan KBC 15

Amitabh Bachchan : सोशल मीडिया एक ऐसी लत है जिस पर लोगों का बहुत सारा समय बीत जाता है और उन्हें पता नहीं पड़ता कि वो इतनी देर से कर क्या रहे थे। हम में से लगभग सभी लोगों के साथ यह हुआ होगा जब हम सोशल मीडिया पर रील देखने में अपना घंटों बिता देते हैं। हाल ही में में अमिताभ बच्चन को ही बताते हुए देखा गया कि वह भी इस आदत का शिकार हो गए हैं जो की बहुत बेकार है। इस बात का खुलासा नहीं है कौन बनेगा करोड़पति में किया है।

अमिताभ को है लत

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में बताया कि वह जब ब्लॉग लिखने के लिए जाते हैं तो वो रील देखने कहते हैं और ये भी देखते हैं कि कौन क्या कर रहा है। इस वजह से उनका बहुत सारा टाइम वेस्ट हो जाता है और उन्हें पता भी नहीं चलता।

हर वक्त रहता है फोन

अमिताभ बच्चन ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने उन्हें बताया कि किस तरह से एक-दो साल पहले वह अपनी लाइन रिहर्स किया करते थे। लेकिन अब वो हमेशा अपने फोन पर रहते हैं। अमिताभ को इस बात का एहसास हुआ कि वो सही बोल रही हैं इसलिए उन्होंने तुरंत अपने सोशल मीडिया डिलीट कर दिए।

बताया बुरी आदत

अमिताभ बच्चन ने बताया बाकी लोगों की तरह वह भी इन दोनों सोशल मीडिया की लत का सामना कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब भी मैं सोचता हूं कोई ब्लॉग दिमाग में आया है। उसे छाप दो तो मैं दूसरी चीज देखने लगता हूं और डेढ़ 2 घंटा खराब कर लेता हूं। कुछ समय के बाद यह एहसास होता है कि टाइम खराब हो गया है यह बहुत ही बुरी आदत है। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द दीपिका और प्रभास के साथ कल्कि में देखा जाने वाला है। इसके अलावा वो रजनीकांत के साथ भी काम कर रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story