×

Amitabh Shahrukh Film: बॉलीवुड के इतिहास में सालों बाद होने जा रहा कुछ ऐसा, सुनते ही खुशी से झूम उठेंगे दर्शक

Amitabh Bachchan and Shahrukh Khan: अब दर्शकों के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर है। जी हां.... जिसे सुनते ही दर्शक खुशी से झूम उठेंगे। तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Aug 2023 9:09 AM GMT
Amitabh Shahrukh Film: बॉलीवुड के इतिहास में सालों बाद होने जा रहा कुछ ऐसा, सुनते ही खुशी से झूम उठेंगे दर्शक
X
Amitabh Bachchan and Shahrukh Khan (Photo- Social Media)
Amitabh Bachchan and Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। कभी यहां से दुखद खबर सामने आती हैं तो कभी ऐसी खबर सामने आती है, जिसे सुन दर्शकों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती हैं। फिलहाल अब दर्शकों के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर है। जी हां.... जिसे सुनते ही दर्शक खुशी से झूम उठेंगे। तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

बॉलीवुड फैंस के लिए अच्छी खबर

बॉलीवुड जगत से दर्शकों के लिए जो अच्छी खबर सामने आ रही है, उसके अनुसार इंडस्ट्री के दो सुरस्टार एकसाथ स्क्रीन पर तहलका मचाने जा रहें हैं। जी हां!! इन दोनों ही सुपरस्टार्स का सिक्का बॉक्स ऑफिस पर खूब चलता है। बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार्स कोई और नहीं बल्कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लेटेस्ट तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है और उसे ही देख हंगामा मच गया है। इस तस्वीर ने बॉलीवुड लवर्स के बीच हलचल पैदा कर दी है कि आखिरकार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बीच क्या कुछ पक रहा है।

इस अंदाज में दिखे बॉलीवुड शहंशाह और किंग खान

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के शहंशाह और किंग खान (King Khan) की तस्वीर जो वायरल हो रही है, उसमें दोनों का अंदाज देखते बन रहा है। सूट बूट में दोनों बेहद स्मार्ट लग रहें हैं और भागते हुए नजर आ रहें हैं। इस तस्वीर को देख फैंस के बीच भी तरह-तरह के कयास लगने लगे हैं। जहां कुछ इनकी आने वाली फिल्मों को लेकर कयास लगा रहें हैं तो वहीं कुछ दर्शक तो यह भी कमेंट कर रहें हैं कि अब तो गदर मचने वाला है।

डॉन 3 को लेकर लग रहें कयास

मालूम हो फरहान अख्तर ने अभी हाल ही में अपनी फिल्म "डॉन 3"(Don 3) का ऐलान किया, लेकिन "डॉन 3" (Don 3 Star Cast) में ना तो अमिताभ बच्चन हैं और ना ही शाहरुख खान, ऐसे में बहुत से लोग फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहें हैं। अब जब शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की ये धमाकेदार तस्वीर सामने आई तो फैंस से रहा नहीं गया और वे एकबार फिर कयास लगाने लगे हैं कि "डॉन 3" में रणवीर सिंह के साथ ही अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान भी नजर आयेंगे। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "डॉन 3 में तीन डॉन एकसाथ।" दूसरे ने लिखा, "डॉन 3 मूवी के लिए।" वहीं कुछ फैंस का तो यह भी कहना है कि शाहरुख की फिल्म "जवान" (Shah Rukh Khan Film Jawan) में अमिताभ बच्चन का कैमियो हो सकता है। इस फोटो के पीछे का सच क्या है, इसे लेकर अभी कुछ खास नहीं कहा जा सकता। वहीं ये तस्वीर दोनों के किसी एडवरटाइजमेंट की भी हो सकती है। फिलहाल इस तस्वीर ने दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ा दी है, सब यही जानना चाह रहे हैं कि इस फोटो का सच क्या है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story