×

इस लिस्ट से बाहर है बिग बी व बिगबॉस,जानिए कैसे डस लिया है नागिन ने

suman
Published on: 24 Nov 2018 3:20 AM GMT
इस लिस्ट से बाहर है बिग बी व बिगबॉस,जानिए कैसे डस लिया है नागिन ने
X

जयपुर :हर हफ्ते आप इस इंतजार में होंगे कि आखिर बीते हफ्ते टीवी रेटिंग के पायदान पर टेलीविजन एंटरटेंमेंट के किस शो और सीरियल ने बाजी मारी है? हम पूरा टीआरपी चार्ट लेकर हाजिर हैं. यहां जानिए किस सीरियल को दर्शकों ने दिया है बड़ा झटका, किसको हाथों-हाथों लेते हुए बना दिया है इस हफ्ते का नंबर वन शो।BARC ने इस साल के 46वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स जारी कर दी है. टीआरपी रेंटिंग्स में इस हफ्ते भी उलटफेर का होना जारी रहा. कुछ दिन पहले ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन के 'कौन बनेगा करोड़पति' और सलमान खान के शो को बड़ा झटका मिला है. इस हफ्ते अमिताभ का शो 5045 इंप्रेशन के साथ 13वें नंबर पर रहा।

वहीं देश का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' भी टीआरपी रेटिंग्स में कमाल नहीं दिखा पा रहा है. इस हफ्ते की रेटिंग्स में 'बिग बॉस 12' टॉप 20 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है. इस हफ्ते यह शो 4435 इंप्रेशन के साथ 17वें पाएदान पर है. अन्य रिएलिटी शो की बात करें तो 46वें हफ्ते सोनी टीवी का मशहूर शो 'इंडियन आइडल' जबरदस्त छलांग लगाते हुए 5वें स्थान पर पहुंच गया है।

PICS: इस वेडिंग सीजन अपनाएं ब्लाउज के ये डिजाइन, बन जाए ब्यूटी विद स्टाइल क्वीन

46वें हफ्ते के टॉप पांच शो की बात करें तो सोनी टीवी का मशहूर रिएलिटी शो इंडियन आइडल इस हफ्ते 5900 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर है. स्टार प्लस के शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 6307 इंप्रेशन के साथ चौथा स्थान हासिल हुआ है. जी टीवी के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' को इस हफ्ते 6391 इंप्रेशन के साथ नंबर 3 का स्थान हासिल हुआ है. दो हफ्ते पहले स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तीसरे स्थान पर काबिज था. जो साल के 46वें हफ्ते में टीआरपी लिस्ट के 6वें पाएदान पर पहुंच गया है. इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सीरियल 'कुण्डली भाग्य' 7539 इंप्रेशन के साथ नंबर 2 पर है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बाकी सीरियल को पछाड़ते हुए कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल 'नागिन' के सीजन तीन ने लगातार अपनी बादशाहत कायम रखी है. इस हफ्ते में ही टीआरपी रेंटिंग में 8747 इंप्रेशन का भारी व्यूवरशिप हासिल करते हुए नागिन 3 टीआरपी चार्ट में टॉप पर पहुंच गया है

suman

suman

Next Story