×

Amitabh Bachchan क्यों हमेशा अपने फैंस से नंगे पैर मिलने आते हैं? बड़ी है वजह

Amitabh Bachchan: आज अमिताभ बच्चन अपना 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Oct 2023 8:01 AM GMT
Amitabh Bachchan क्यों हमेशा अपने फैंस से नंगे पैर मिलने आते हैं? बड़ी है वजह
X

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन दशकों से अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। आज अमिताभ बच्चन 81 वर्ष के हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। जी हां...एक्टर आज अपना 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके परिवार के सदस्यों से लेकर उनके फैंस और बड़े-बड़े स्टार्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके फैंस देर रात उन्हें सरप्राइज देते हुए उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए थे, जिनसे मिलने बिग बी 'जलसा' से बाहर नंगे पांव आए। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मिलने के लिए नंगे पांव घर से बाहर आए हों। वह हमेशा से ऐसा करते आ रहे हैं, लेकिन क्या इसके पीछे कोई खास वजह है? आइए आज हम आपको बताते हैं।

क्यों फैंस से नंगे पांव मिलते हैं अमिताभ बच्चन?

जैसा कि सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को जलसा से बाहर अपने फैंस से मिलने आते हैं और जब वह अपने फैंस से नहीं मिल पाते तो पहले ही अपने फैंस को ब्लॉग और ट्वीट के जरिए बता देते हैं। इसी तरह एक बार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया था कि वह उनसे नंगे पांव क्यों मिलते हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक बार अपने फैंस से मिलने की तस्वीर शेयर की थी, इस फोटो में वह नंगे पांव नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था- ''सब मुझसे हमेशा पूछते हैं कि फैंस से मिलने के लिए नंगे पैर कौन बाहर जाता है? तो मैं जाता हूं, आप नंगे पैर मंदिर जाते हैं। मेरे फैंस रविवार को मेरे लिए मंदिर होते हैं।''

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अब 81 साल के हो चुके हैं, लेकिन वह आज भी अपने काम को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। इन दिनों एक्टर 'कौन बनेगा करोड़पति 15' होस्ट कर रहे हैं, जहां वह अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करते रहते हैं, वहीं बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'गणपत' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में नजर आएंगे। वहीं, वह रिभु दासगुप्ता की अगली कोर्टरूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 84' की भी शूटिंग कर रहे हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story