Amitabh Bachchan Video: बर्थडे के अवसर पर घर के बाहर दूल्हा बनकर नाचते हुए नजर आएं अमिताभ, देखें

Amitabh Bachchan Birthday Video: अमिताभ बच्चन आज 82 जन्मदिन मना रहे हैं, जन्मदिन के अवसर पर उनके घर जलसा के बाहर से एक अद्भुत नजारा कैमरे में हुआ कैद

Shikha Tiwari
Published on: 11 Oct 2024 12:13 PM GMT (Updated on: 11 Oct 2024 12:27 PM GMT)
Amitabh Bachchan Birthday Video
X

Amitabh Bachchan Birthday Dance Video Viral Outside Jalsa

Amitabh Bachchan Birthday Video: आज सदी के महानायक यानि अमिताभ बच्चन जी का 82वॉ जन्मदिन (Amitabh Bachchan Birthday) हैं। इनके माता-पिता कभी नहीं सोचा होगा कि उनके बेटे का जन्मदिन कभी पूरा भारत मनाता हुआ नजर आएगा। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर हर साल की तरह इस साल भी उनके चाहने वालों समेत सिनेमा जगत से जुड़े लोगों ने बधाईया दी हैं। तो वहीं सुबह से ही अमिताभ बच्चन के घर के बाहर फैंस की भारी भीड़ एकत्रित हुए हैं। और उनके घर के बाहर पूरे रोड को Amitabh Bachchan के पोस्टर से सजा दिया गया है। तो वहीं सुबह से जलसा के बाहर फैंस अमिताभ बच्चन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो वहीं इन सबके बीच अमिताब बच्चन जी के घर के बाहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के दिन जलसा से वायरल हुआ वीडियो (Amitabh Bachchan Video Viral On Birthday To Jalsa)-

अमिताभ बच्चन को पसंद करने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। उनके फैंस हर साल उनके जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। और उनके घर के बाहर देर रात से ही भीड़ जमा होने लगती हैं कि 11 अक्टूबर को अपने जन्मदिन के अवसर पर अमिताभ जी बाहर आएंगे। और अपने फैंस के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। तो वहीं फैंस ने अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर पोस्टर समेत उनके लिए तरह-तरह के उपहार लेकर पहुँचे हैं। तो वहीं Amitabh Bachchan के कुछ फैंस तो उनके ही तरह गेटअप में नजर आ रहे हैं।

उन्ही ंमें से Amitabh Bachchan के एक प्रशंसक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो अमिताभ बच्चन की तरह ही शेरवानी पहनकर पगड़ी बांधे हुए हांथ में अमिताभ बच्चन का कोलाज लिए हुए उनकी तरह डांस करता हुए नजर आ रहा है। जैसा की आप इस वीडियो (Amitabh Bachchan House Video) में देख सकते हैं।

तो वहीं अमितभ बच्चन के फैंस उनकी हालहि में आई फिल्म कल्कि में उनके अश्वस्थाम के गेटअप में तैयार होकर आए हैं। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के उनके घर जलसा के बाहर से एक से बढ़कर एक अद्भुत नजारे देखने को मिले हैं। जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस से मिले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Meets His Fans)-

अब Amitabh Bachchan ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है और अपने घर के बाहर मौजूद फैंस का अभिवाद हाथ हिलाकर किया। सफेद कलर के कुर्ते पैजामे में अमिताभ बच्चन ने साइड में साल लिया हुआ था। अमिताभ बच्चन से मिलकर उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश नजर आए।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story