×

अमिताभ बच्चन ने खरीदा आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। इसी प्रोजेक्ट में सनी लियोनी ने भी प्रॉपर्टी खरीदी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 28 May 2021 3:12 PM GMT
Amitabh Bachchan new property
X

अमिताभ बच्चन (फोटो : सोशल मीडिया ) 

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। सालों से मुंबई के आलीशान बंगले जलसा में रह रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने मुंबई में 5184 स्क्वायर फीट में फैली प्रॉपर्टी खरीद ली है। इस प्रॉपर्टी की कीमत 31 करोड़ रुपये बताई जा रही है। ये एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है।

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन का ये डुप्लेक्स अपार्टमेंट 27वें और 28वें फ्लोर पर है। खबरों की माने तो अमिताभ ने इसे 2020 में ही खरीद लिया था। जिसका रजिस्ट्रेशन अप्रैल 2021 में कराया गया है। अमिताभ ने प्रॉपर्टी टियर-2 बिल्डर क्रिस्टल ग्रुप से उनके अटलांटिस प्रोजेक्ट में खरीदी है। इसपर 62 लाख रुपये का स्टांप शुल्क भी दिया गया।

बता दें, इसी प्रोजेक्ट में सनी लियोनी (Sunny Leone) नें भी 16 करोड़ रुपये का एक फ्लैट खरीदा है। जिसके बाद अमिताभ और सनी पड़ोसी बन गए हैं। सनी ने 28 मार्च को ये फ्लैट खरीदा था। जिसको उन्होंने अपने असली नाम कौर वोहरा से खरीदा है। सनी का नया फ्लैट अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में हैं, जो 12वीं मंजिल पर है। यहा सनी को अपने तीन कार पार्क करने की पार्किंग मिली है। वहीं अमिताभ बच्चन के इस नए डुप्लेक्स अपार्टमेंट में एक दो नहीं बल्कि 6 कार पार्किंग मिली है।

ये फिल्म रिलीज को तैयार

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज को तैयार हैं, लेकिन इस कोरोना वायरस महामारी के चलते इसकी डेट आगे बढ़ गई। इस फिल्म में आलिया भट्ट , रणबीर कपूर, मौनी रॉय अमिताभ बच्चन मेन रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं टीवी शो केबीसी सीजन 13 (KBC 13) को लेकर चर्चा में बने हुए है। रजिस्ट्रेशन की प्रकिया शुरू कर दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story