×

Amitabh Bachchan Corona Positive: बिग बी हुए दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की सलाह

Amitabh Bachchan Corona Positive: अमिताभ बच्चन को इससे पहले जुलाई 2020 में अभिनेता-पुत्र अभिषेक बच्चन, अभिनेता-बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ COVID-19 हुआ था।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 24 Aug 2022 2:19 AM GMT
Amitabh Bachchan corona positive
X

अमिताभ बच्चन (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Amitabh Bachchan Corona Positive: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा है कि उन्हें कोविड हो गया है। इस बात की पुष्टि जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 79 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर एक पोस्ट में इस खबर को साझा किया और अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया है। बच्चन ने लिखा है "मैंने अभी-अभी CoViD + पॉजिटिव का परीक्षण किया है .. वे सभी जो मेरे करीबी और मेरे आस-पास हैं, कृपया अपनी जाँच करवाएँ और परीक्षण भी करवाएँ ..।"

अमिताभ बच्चन को इससे पहले जुलाई 2020 में अभिनेता-पुत्र अभिषेक बच्चन, अभिनेता-बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ COVID-19 हुआ था। बिग बी इस उम्र में भी एक्टिव हैं। बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी की "ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा", विकास बहल की "अलविदा", "उंचाई" और "प्रोजेक्ट के" में दिखाई देंगे।

आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ही ट्विटर पर एक और पोस्ट साझा किया। बॉलीवुड मेगास्टार ने कहा कि इन दिनों सब कुछ अनुपात से बाहर हो गया है। ट्विटर पर बढ़ते 'बहिष्कार' के चलन के बीच और फिल्मों को कथित तौर पर इसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ रहा है, ट्विटर पर बिग बी के संयमित शब्दों को इसकी प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है। उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है, कई लोगों ने इसे विभिन्न कारणों से 'बहिष्कार' करने का आह्वान किया है।

बिग बी ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, "कुछ चीजों के बारे में बोलने का मन करता है, लेकिन कैसे करें, आजकल सब कुछ एक मामला बन जाता है।"

आपको बता दें कि 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' और 'बहिष्कार रक्षा बंधन' ट्रेंड के बाद ट्विटर पर 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र' भी ट्रेंड करने लगा है। कई लोगों ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट के पिछले बयान पर नाराजगी जताई जिसमें उन्होंने कहा था कि "अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे मत देखो"। यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कहा कि वे उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार करेंगे, जिसमें आलिया और बिग बी के अलावा रणबीर कपूर, नागार्जुन, मौनी रॉय शामिल हैं। ब्रह्मास्त्र 19 सितंबर को रिलीज होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story