×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

सदमे में फैंस!! Amitabh Bachchan के डुप्लीकेट का हुआ निधन

Amitabh Bachchan Duplicate Death: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 May 2024 9:11 AM GMT
Amitabh Bachchan Duplicate Death
X

Amitabh Bachchan Duplicate Death (Image Credit: Social Media)

Amitabh Bachchan Duplicate Death: मनोरंजन जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान अब इन दुनिया में नहीं रहे। आज यानी 23 मई 2024 को सुबह उनका निधन हो गया। फिरोज खान बिग बी की मिमिक्री और एक्टिंग के लिए जाने-जाते थे। फैंस भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते थे। एक्टर के निधन ने फैंस को सदमे में डाल दिया है। हर कोई फिरोज खान की मौत की खबर सुन हैरान है। सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

कैसे हुई फिरोज खान की मौत? (Firoz Khan Death Reason)

खबरों की मानें, तो फिरोज खान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। फिरोज खान केवल अमिताभ बच्चन की एक्टिंग ही नहीं बल्कि टीवी शोज में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी मशहूर थे। फिरोज खान ने अपने करियर में कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं!' से मिली थी। उन्होंने 'भाबीजी घर पर हैं!' के अलावा 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' जैसे सीरियल में काम किया था। इसके अलावा वह सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' सहित कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं।


अमिताभ बच्चन के अलावा इन सेलेब्स की भी करते थे मिमिक्री (Firoz Khan Movies and Shows)

बता दें कि फिरोज खान ने अमिताभ ही नहीं दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र और सनी देओल तक की मिमिक्री कर खूब नाम कमाया है। सोशल मीडिया पर फिरोज की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी इन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। ऐसे में एक्टर के निधन की खबर ने सभी को तोड़कर रख दिया। बता दें कि फिरोज खान को आखिरी बार 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में देखा गया था, यहां उन्होंने अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story