×

चेहरे का ट्रेलर रिलीजः नहीं हुईं बाहर, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की दिखी झलक

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी-स्टारर चेहरे का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और क्रिस्टल डिसूज़ा के साथ रिया चक्रवर्ती का भी चेहरा कुछ सेकेंड के लिए दिखा है,

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 March 2021 5:20 AM GMT
चेहरे का ट्रेलर रिलीजः नहीं हुईं बाहर, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की दिखी झलक
X
चेहरे' से बाहर नहीं की गईं दिवंगत सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया, फिल्म के ट्रेलर में दिखी झलक

मुंबई दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रहीं। इसकी वजह से ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थीं की उन्हें फिल्म चेहरे से बाहर कर दिया गया है।

चेहरे का ट्रेलर आउट

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी-स्टारर चेहरे का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और क्रिस्टल डिसूज़ा के साथ रिया चक्रवर्ती का भी चेहरा कुछ सेकेंड के लिए दिखा है, जिससे फिल्म से बाहर किए जाने की अटकलों पर विराम लग गया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती निर्देशक रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित चेहरे के पोस्टर और टीज़र से गायब थीं।

रोमांचक और रहस्यमयी

चेहरे का ट्रेलर काफी रोमांचक और रहस्यमयी नज़र आ रहा है। मज़बूत कलाकारों के साथ पैक किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर कुछ नया और एक अच्छी कहानी की उम्मीद की जा रही है। अमिताभ बच्चन ने ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा, "दोषी साबित होने तक हर कोई एक संदिग्ध है .. क्या आप #FaceTheGame के लिए तैयार हैं?"

आनंद पंडित का बयान

रिया की झलक को लेकर हो रही गहमा-गहमी को लेकर आनंद पंडित ने एक बयान में कहा, “फिल्म में रिया के नहीं होने का कोई सवाल ही नहीं था। वह थी, है और हमेशा चेहेरे का अभिन्न अंग रहेगी। मैं इतनी आसानी से निकल जाने पर विश्वास नहीं करता।"

आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित बांद्रा के अपने घर पर मृत मिले थे। राजपूत की मौत के बाद रिया पर सुशांत के परिवार के द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। रिया ने उन आरोपों से इनकार किया है। पिछले साल सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में आरोपों को लेकर रिया ने लगभग एक महीने जेल में बिताया। अभी वो बेल पर बाहर हैं। रिया ने काउंटर एफआईआर दर्ज करवाते हुए सुशांत के परिवार पर उनको डिप्रेशन के लिए गलत मेडिकेशन देने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट मेघना

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story