×

Jhund: अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Jhund: अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड 4 मार्च 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसकी घोषणा बुधवार को की गई।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 2 Feb 2022 5:25 AM GMT
Amitabh Bachchan film Jhund
X

अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड (photo : social media ) 

Jhund: कोविड -19 महामारी की तीसरी लहर के बीच, कई प्रोडक्शन हाउस ने नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की है। अब नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म झुंड ( Jhund) भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) स्टारर 'झुंड' 4 मार्च 2022 को रिलीज़ होगी। इसकी घोषणा बुधवार को की गई है। निर्माताओं ने रिलीज की तारीख के साथ अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर शेयर किया है। जानकारी साझा करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। निर्माताओं ने लिखा, "इस टोली से मुक़ाबला करने के लिए रहो तयार! हमारी टीम आ रही है। झुंड 4 मार्च, 2022 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।"

हाथ में गेंद पकड़े नजर आए

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, सविता राज हिरेमठ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोड़ा ने टी-सीरीज, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट और आटपत के बैनर तले किया है। फिल्म में बिग बी विजय बरसे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन ने नई रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें वह हाथ में गेंद पकड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर टैगलाइन के तौर पर 'झुंड नहीं टीम कहिए' लिखा है।

फिल्म एक प्रोफेसर की कहानी है

बिग बी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा में स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे पर आधारित भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म एक प्रोफेसर की कहानी बताती है जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को जीवन में एक उद्देश्य खोजने में मदद करने के लिए एक फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इस फिल्म को बनकर तैयार होने में 6 वर्षों से अधिक समय लग गया।

इसमें बिग बी के अलावा रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम कलाकारों की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story