×

Kalki 2898 AD Poster: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए यहां है कुछ बेहद खास, देखें जरूर! वरना बाद में होगा पछतावा

Amitabh Bachchan First Look From Kalki 2898 AD Film: अमिताभ बच्चन के लिए इतना खास दिन है तो भला कैसे वे अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट ना देते, अब उनकी ओर से फैंस को रिटर्न गिफ्ट दे दिया गया है, जिसे देख फैंस गदगद हो उठे हुए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 11 Oct 2023 12:28 PM GMT (Updated on: 11 Oct 2023 12:30 PM GMT)
Kalki 2898 AD Poster: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए यहां है कुछ बेहद खास, देखें जरूर! वरना बाद में होगा पछतावा
X

Amitabh Bachchan First Look From Kalki 2898 AD Film: बॉलीवुड जगत के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है, ऐसे में सिनेमा जगत में आज जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के स्टार्स मेगास्टार को शुभकामनाएं दे रहें हैं और साथ ही उनकी अच्छे हेल्थ और लंबी उम्र की कामना कर रहें हैं। अमिताभ बच्चन के लिए इतना खास दिन है तो भला कैसे वे अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट ना देते, अब उनकी ओर से फैंस को रिटर्न गिफ्ट दे दिया गया है, जिसे देख फैंस गदगद हो उठे हुए हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से रिवील किया गया फर्स्ट लुक

अमिताभ बच्चन 81 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी तक वह लगातार काम कर रहें हैं। इस समय भी उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं। वहीं आज खास दिन पर उनकी एक बहुचर्चित फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया है, जो बेहद ही धमाकेदार है। जी हां!! मेकर्स ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील कर दिया है, जिसे देख यकीनन आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे, क्योंकि वह पोस्टर में एकदम अलग ही दिखाई दे रहें हैं।



तेजी से वायरल हो रहा अमिताभ बच्चन का यह लुक

फिल्म से अमिताभ बच्चन के सामने आए लुक की बात करें तो उनका पूरा शरीर कपड़ों से ढका नजर आ रहा है, सिर्फ उनकी आंखें दिख रही हैं, उनके माथे पर बड़ा से चंदन लगा दिखाई दे रहा है। हाथ में एक डंडा लिए वह पहाड़ो के बीच खड़े दिखाई दे रहें हैं। अमिताभ बच्चन का यह धमाकेदार पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैंस पोस्टर की सराहना करने में जुट चुके हैं।


मेकर्स ने जारी किया पोस्टर

विजयंती मूवीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "आपकी जर्नी और महानता का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है। जन्मदिन मुबारक हो अमिताभ बच्चन सर।"

ये कलाकर भी आयेंगे नजर

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनाई जा रही 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म में बेहद ही शानदार कलाकार नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन जैसे महान अभिनेता के अलावा फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कमल हासन और दुलकर सलमान जैसे एक्टर्स हैं। फिल्म को हिंदी के साथ ही तेलुगु में भी शूट किया जा रहा है। बहुत ही बड़े बजट में बनाई जा रही ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story