×

Amitabh Bachchan Gets Injured: अमिताभ बच्चन के साथ हुआ बड़ा हादसा, साउथ एक्टर प्रभास संग शूटिंग के दौरान हुए घायल

Amitabh Bachchan Gets Injured: दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। शूटिंग के दौरान एक्टर घायल हो गए हैं। आइए आपको उनकी हेल्द अपडेट बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 6 March 2023 4:49 AM GMT (Updated on: 6 March 2023 6:29 AM GMT)
Amitabh Bachchan Gets Injured
X

Amitabh Bachchan Gets Injured (Image Credit: Instagram)

Amitabh Bachchan Gets Injured: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया।

घायल हुए महानायक अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन साउथ एक्टर प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने हैदराबाद पहुंचे थे। शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गए। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने ब्लॉग पर साझा की है और बताया है कि वह फिलहाल अपने मुंबई स्थित घर पर आराम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग कर रहे थे। एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसलियों में चोट आई है। हैदराबाद में चेकअप के बाद अमिताभ को मुंबई भेजा गया है।


अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दी जानकारी

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ''रिब केज में मांसपेशी फट गई है। शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है। काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है। सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।''


फैंस से नहीं मिल पाएंगे 'बिग बी'

​​​​आगे बिग बी ने लिखा, "जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए सारा कामकाज बंद कर दिया गया है। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। जरूरी चीजों के लिए ही थोड़ा बहुत चलूंगा। हां, आराम तो चलता ही रहेगा। मेरे लिए यह कहना काफी मुश्किल है पर मैं 'जलसा' के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाऊंगा तो वो ना आएं। आप उन लोगों को भी यह बात बता दें, जो जलसा आने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा बाकी सब ठीक है।''


इससे पहले भी हुआ था एक हादसा

इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने दिवाली से ठीक पहले अपने पैर की नस कटने की जानकारी दी थी। उन्होंने खुद एक ब्लॉग के जरिए बताया था कि पैर की नस कटने पर उनका बहुत खून बहा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर पर टांके लगाए थे। इस घटना की जानकारी देते हुए अमिताभ ने लिखा था, ''मेटल के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर के काफ को काट दिया, जिससे नस कट गई थी। नस कटते ही मेरे पैर से काफी खून बहा। समय पर स्टार और डॉक्टर्स की टीम की मदद से मैं समय पर ठीक हो सका। ऑपरेशन थिएटर ले जाकर मेरे पैर में टांके लगाए गए।''

खैर, हम तो यही कामना करते हैं कि अमिताभ बच्चन जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। फिलहल, आपकी इस खबर पर क्या प्रतिक्रिया है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story