×

इस बॉलीवुड स्टार को डेट कर है Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli, ये रहा सुबूत

Siddhant Chaturvedi-Navya Naveli Nanda in Relationship: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जबरदस्त जलवा है।

Newstrack SMO Desk
Published on: 17 Nov 2021 8:45 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2021 9:22 AM GMT)
Siddhant Chaturvedi-Navya Naveli Nanda in Relationship
X

Siddhant Chaturvedi-Navya Naveli Nanda in Relationship: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाड़ली नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) चाहे फिल्म स्टार ना हो लेकिन नव्या नवेली सोशल मीडिया रानी है। नव्या नवेली अक्सर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं। बच्चन परिवार से होने के कारण वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर नव्या सुर्खियों में आ गई हैं। खबरों की मानें तो नव्या नवेली नंदा 'गली बॉय' अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को डेट कर रही हैं।

दरअसल पीपिंग मून की खबर के अनुसार, सिद्धांत और नव्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों इस वक़्त रिलेशनशिप में हैं। पोर्टल के एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि की हैं। हालांकि अब तक दोनों ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सिद्धांत की एक्टिंग के बड़े फैन हैं। जब गली बॉय हिट हुई थी तो अमिताभ ने सिद्धांत को एक गुलदस्ता भेजा था। नव्या और सिद्धांत कई बार एक साथ देखे जा चुके हैं। ऐसे में अब दोनों के फैंस इस बात की वजह से बहुत एक्साइटेड हो गए हैं।

बता दें कि नव्या नंदा के नाना अमिताभ बच्चन भी सिद्धांत के अभिनय की तारीफ कर चुके हैं. गौरतलब है कि नव्या नंदा श्वेता नंदा और निखिल नंदा की बेटी हैं और वो अक्सर अपने हुस्न से कहर बरपाती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगे। उनके अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और शरवरी (Sharvari) नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पुलिसवाले के किरदार में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे है। सिद्धांत साथ ही फिल्म फोन बूथ में नजर आएंगे जिसमें उनका साथ देने के लिए कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर हैं।

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story