×

Amitabh Bachchan News: आखिर क्यों और किसने फैलाई अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर झूठी खबर? जानें सच

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर जो झूठी खबर फैलाई गई थी, वो किसने फैलाई और क्यों? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 March 2024 4:34 AM GMT
Amitabh Bachchan News
X

Amitabh Bachchan News (Image Credit: Social Media)

Amitabh Bachchan News: हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि एक्टर की हालत काफी ज्यादा खराब है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया गया था कि एक्टर को एंजियोप्लास्टी है और वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। इस खबर के सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन के सभी फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे, लेकिन ये खबर पूरी तरह से फेक है और इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया है। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर ये झूठी खबर किसने फैलाई? आखिर क्यों इस तरह खबर को हवा मिली? आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में....

बिल्कुल स्वस्थ हैं Amitabh Bachchan

दरअसल, अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर जिस दिन झूठी खबर सामने आई थी, उसी रात इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के मैच में अमिताभ बच्चन को देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन बिल्कुल स्वस्थ दिख रहे हैं। ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने बिग बी से उनकी तबीयत के बारे में सवाल किया, तो उन्होंने इन खबरों को फर्जी बताया। सोशल मीडिया पर अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेडियम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं तभी भीड़ में से कोई उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहा है। अभिनेता हाथों से इशारा कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक है। इसके बाद उस शख्स ने उनसे पूछा, आप कैसे हैं? सब ठीक है? इस पर बच्चन ने कहा फर्जी खबरें आई हैं।

क्यों फैलाई गई Amitabh Bachchan की सेहत को लेकर झूठी खबर?

पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर में खबरें आनी शुरू हुई जिनमें कहा गया कि वह नियमित जांच के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गए थे। अन्य खबरों में कहा गया कि उन्हें एंजियोप्लास्टी (अवरुद्ध धमनियों और रक्त वाहिकाओं को खोलने के लिए एक प्रक्रिया) के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ताकि उनके पैर में ब्लॉकेज को दूर किया जा सके। कुछ खबरों में यह भी बताया गया कि अवरुद्ध धमनी के लिए उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी, लेकिन इन सभी खबरों को अमिताभ बच्चन ने फर्जी बताया है। हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर क्यों और किस तरह से इन खबरों को हवा मिली?


इन फिल्मों में नजर आएंगे Amitabh Bachchan

खैर, ये बात तो साफ हो गई है कि अमिताभ बच्चन बिल्कुल ठीक हैं और वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर की आने वाली फिल्मों पर नजर डाले, तो वह 'द उमेश क्रॉनिकल्स', 'कल्कि 2898 AD' और 'थलाइवर 170' जैसी बड़ी बजट वाली फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story