×

Amitabh Bachchan के पैर की नस कटी, लगातार बहता रहा खून, तुरंत ले जाया गया अस्पताल

Amitabh Bachchan Injured: अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर जख्मी हो गए। हादसे में उनके पैर की नस कट गई।

Vidushi Mishra
Published on: 23 Oct 2022 10:12 AM GMT
Amitabh Bachchan के पैर की नस कटी, लगातार बहता रहा खून, तुरंत ले जाया गया अस्पताल
X

Amitabh Bachchan Injured: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ बड़ा हादसा हो गया। अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर जख्मी हो गए। हादसे में उनके पैर की नस कट गई। जिसकी वजह से उनके पैर में काफी चोट आ गई। जल्दी-जल्दी में सेट से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां पर पैर के बहते हुए खून को रोकने के लिए तुरंत टांके लगाए गए। इस बारे में अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग पर जानकारी देते हुए बताया है।

दरअसल भारतीय सिनेमा जगत के आइकन अमिताभ बच्चन रविवार को केबीसी के अगले एपिसोड की शूटिंग में बिजी थे। तभी शूटिंग के दौरान उनके साथ ये हादसा हो गया। इस हादसे पर खुद अमिताभ बच्चन भी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। हादसा वैसे भले कितना छोटा न हो, लेकिन ऐसा कट लगा कि पैर की नस कट गई और खून नहीं रूक रहा था। जिसके लिए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

इस बारे में एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में जानकारी देते हुए बताया कि चोट लगने के बाद उनके पैर में कुछ टांके आए। लेकिन खुशी की बात यह है कि अमिताभ बच्चन अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

अपने फैंस को खुद अमिताभ बच्चन ने अपने स्वस्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं और अब चिंता करने की कोई बात नहीं।

आगे बिग बी अमिताभ बच्चन ने बताया कि मेटल की एक धारदार चीज से उनके बाएं पैर के पीछे के हिस्से पर कट लग गया, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया। जो रूक ही नहीं रहा था। फिर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उनके पैर में टांके लगाए गए हैं। अमिताभ बच्चन फिलहाल खतरे से बाहर हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। साथ ही पैर पर ज्यादा जोर देकर चलने के लिए मना भी किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story