×

KBC 14 Amitabh Bachchan: शो में Aamir Khan और Mary Kom होंगे पहले सेलिब्रिटी गेस्ट, होगा नया ट्विस्ट

Kaun Banega Crorepati 14: आमिर खान अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 में पहले सेलिब्रिटी गेस्ट बन कर आ रहे हैं और उनके साथ होंगी बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम।

Shweta Srivastava
Published on: 16 July 2022 1:59 PM GMT
Kaun Banega Crorepati 14
X

Kaun Banega Crorepati 14 (Image Credit-Social Media)

Kaun Banega Crorepati 14: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वहीँ अब आमिर अमिताभ बच्चन के मोस्ट पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati 14) में पहले सेलिब्रिटी गेस्ट बन कर आ रहे हैं। उनके साथ होंगी बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम (Mary Kom) भी होंगी। आइये जानते है और क्या होगा इस बार शो पर खास।

शो में आएगा नया ट्विस्ट

आपको बता दें आमिर और मैरी दोनों को कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ बच्चन ने कल ही शो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बार कौन बनेगा करोड़पति में कुछ नया होने वाला है शो पर नए नया ट्विस्ट है,जिसके साथ शो अब वापस आ रहा है। शो में अब रुपये का एक नया स्लॉट होगा। 75वें स्वतंत्रता दिवस के सम्मान में 75 लाख रूपए ।

अमिताभ बच्चन ने कहा अपना सर्वोत्तम प्रयास करिये

दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शो के 14वें सीजन के साथ वापसी पर एक ब्लॉग लिखा था। उन्होंने लिखा,"शो वापस आ रहा है उसी रोमांच भय और एक्ससिटेमेंट के साथ। हर बार ये शो अपने हर सीजन में ये साबित करता है कि ये सामान रूप से प्रेजेंट होता है। वहीँ शो में नई उम्मीदें हुए आकांक्षाये लोगों को ऊंचीं उड़ान भरने में मदद करती हैं।' उन्होंने आगे कहा, "हर बार जब मैं कहता हूं कि दोबारा कभी नहीं आता,और अब ये वापस आ गया है जब आप कोई कमिटमेंट करते है.तो अपना सर्वोत्तम प्रयास करिये और आगे बढिये। और इसीलिए तो सभी प्रयास करते हैं। "

इस दिन होगा शो ऑन एयर

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इसी साल अगस्त के मिड में शुरू होने वाला है। फैंस को इस शो से क़ाफी लगाव रहा है। हर सीजन में ये शो काफी हिट रहता है। साथ ही शो का एक और कांसेप्ट घर बैठे जीतो जैकपोट भी काफी पॉपुलर रहा था। अब शो एक बार फिर पूरे दमखम के साथ वापस आ रहा है। जब जब शो ऑन एयर हुआ है तब तब उसने टीआरपी के नाम पर सभी शोज़ को मात दी है। फैंस को हर साल बेसब्री से इस शो का इंतज़ार रहता है वहीँ अब शो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है जिससे फैंस काफी एक्ससाइटेड हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story