×

Amitabh Bachchan: हाथ में फावड़ा लिए खेत पहुंचे बिग बी, सच्चाई आपके होश उड़ा देंगे

बॉलीवुड के शहंशाह को खेतों में फावड़ा चलाते देखने की कल्पना करना भी दर्शकों के लिए मुश्किल है। लेकिन ऐसी कौन - सी बात हो गई कि उन्हें ये करना पड़ा।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 4 Jan 2022 6:31 AM GMT
Amitabh Bachchan: हाथ में फावड़ा लिए खेत पहुंचे बिग बी, सच्चाई आपके होश उड़ा देंगे
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया 

Amitabh Bachchan: बिग बी (Big B) को हमने आजतक बेहतरीन अभिनय करते, किसी शो को होस्ट करते और अपने मेजबानों के साथ हंसी - मजाक करते हुए देखा है। ऐसे में जब अचानक हमारे आंखों के सामने एक ऐसी तस्वीर आती है, जिसमें वो खेतों में फावड़ा चलाते हुए दिखाई देते हैं। तो यह दर्शकों को बेहद भावुक कर देता है। अभिनेता अमिताभ बच्चन को खेतों में फावड़ा चलाते देखने की अपेक्षा किसी ने नहीं की होगी। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन को सूटबूट में फावड़ा चलाते हुए देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स बिग बी का हमशक्ल है

वायरल वीडियो में अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) काले रंग के ब्लेजर और फॉर्मल पैंट पहने खेतों में फावड़ा चला रहे हैं। वीडियो को अगर गौर से देखा जाए, तो बिग बी की शक्ल वाला यह इंसान असल में कोई और है। वीडियो को देख हर कोई धोखे में आ जा रहा है। वीडियो में नजर आना वाला इंसान बिल्कुल बिग बी की तरह दिखाई पड़ रहा है। इसी कारण से हम भी इस वीडियो को देख धोखे में आ गए। असल में वायरल वीडियो में नजर आने वाले बिग बी के हमशक्ल का नाम शशिकांत पेडवाल (Shashikant Pedwal) है। शशिकांत पेडवाल बिल्कुल अभिताभ बच्चन के हमशक्ल हैं। उनकी हाव - भाव, चलने का तरीका सब अमिताभ बच्चन से मैच खाता है।



ओरिजनल बिग बी समझ कर लोग उनके साथ सेल्फी लेते हैं

शशिकांत पेडवाल (Shashikant Pedwal) अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ही तरह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। वो लगभग रोजाना अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर रिल्स और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। शशिकांत पेडवाल के सोशल मीडिया से पता चलता है कि आम लोगों में उनकी खूब फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें ओरिजनल बिग बी समझ कर उनके साथ सेल्फी लेते हैं। वहीं उनसे बीग बी की तरह डांस करने के लिए आग्रह भी करते हैं। शशिकांत पेडवाल का सोशल मीडिया हैंडल किसी दिग्गज कलाकार की तरह ही आकर्षक है। शशिकांत पेडवाल को सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय गाना " अंग्रेजी में कहते हैं", " मैं पल दो पल का शायर हूं", "अमर अकबर एंथनी।" आदि पर ठुमके लगाते देखा जा सकता है।

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म यहां है

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो फिल्हाल सोनी टीवी के लोकप्रिय क्विज शो "कौन बनेगा करोड़पति" (Kaun Banega Crorepati) को होस्ट कर रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) है। इस फिल्म को निर्देशित अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने किया है। फिल्म का निर्माण अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन फिल्मस के अंतर्गत हो रहा है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनता अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अभिनय करती दिखाई देंगी। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो इस साल के बहु्प्रतिक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story