×

Amitabh Bachchan ने शेयर की अपनी तस्वीर, कहा Tiger Shroff की तरह आप मुझे भी शायद लाइक करें

Amitabh Bachchan ने अपनी एक कसरत करते हुए फोटो पोस्ट की है साथ ही इसपर उनका कैप्शन काफी ज़बरदस्त है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 21 April 2022 4:48 AM GMT
Amitabh Bachchan to be like Tiger Shroff
X

 Amitabh Bachchan to be like Tiger Shroff (फोटो सांभर -सोशल मीडिया)

Amitabh Bachchan to be like Tiger Shroff: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आजकल काफी व्यस्त हैं चाहे बात हो उनके ऑल टाइम फेवरेट शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Corepati) की या उनकी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 (Runway 34) की।

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं (Abhishek Bachchan in Film Dasvi) के लिए फिल्म के साथ साथ लीड रोल में दिखीं निम्रत कौर (Nimrit Kaur) को बधाई भेजी साथ ही उन्होंने अभिषेक की भी तारीफ की थी। फिलहाल अमिताभ बच्चन हर मामले में आजकल के एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं। साथ ही उनके साथ काम करने वाला हर एक्टर उनकी तारीफ किये बिना अपने आप को रोक नहीं पता। ऐसा ही कुछ अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

उन्होंने अपनी एक कसरत करते हुए फोटो पोस्ट की है साथ ही इसपर उनका कैप्शन काफी ज़बरदस्त है, उन्होंने लिखा है ," टाइगर श्रॉफ को उनकी फ्लेक्सिबल किक की क्षमताओं के लिए काफी लाइक मिलते हैं ,मैंने सोचा में भी एक कोशिश करता हूँ, इस उम्मीद के साथ की शायद कुछ प्रतिशत लाइक मुझे भी मिल जायेंगे। "

फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ बोमन ईरानी भी दिख रहे हैं। अमिताभ ने काले और सफ़ेद रंग का ट्रैक सूट पहना है और वो हाई किक करते नज़र आ रहे हैं।

फिलहाल अमित जी के कहे मुताबिक उन्हें काफी लाइक मिलने शुरू भी हो गए हैं। साथ ही उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। यूजर कमेंट में उन्हें सुपर अमितजी बोल रहे हैं ,किसी ने लिखा है,"आप ही असली टाइगर हैं। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story