नव्या ने दिया था नानू के खत का जवाब, BIG B ने शेयर की खत की सच्चाई

amitabh-bachchan

मुंबई : नातिन-पोती के नाम बिग बी का लिखा लेटर सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ। अमिताभ बच्चन ने ये खत अपने सोशल अकांउट में शेयर किया था। 4 सितंबर को अपनी नातिन नव्‍या नवेली नंदा और पोती आराध्‍या बच्‍चन के नाम लिखे पब्लिकली खत में बिग बी ने अपनी दोनों लाडली पोतियों को बताया था कि एक महिला होने के नाते उनके सामने कई परेशानियां आएंगी और उन्‍हें पूरा विश्‍वास है दोनों डटकर इसका सामना करेंगी।
आगे की स्लाइड्स में पढें क्या  जवाब  दिया नव्या ने अमिताभ बच्चन को….

jhldf

नव्या ने भी दिया खत का जवाब
अब बिग बी की लाडली नव्‍या नवेली ने उनके इस खत का मान रखते हुए जवाब दिया है। नव्या ने कहा- नानू, मैं आपकी बातों का ध्यान रखुंगी और पालन करूंगी। अमिताभ की बेटी श्‍वेता नंदा ने कहा- वे नव्‍या को काफी सालों से समझाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वो नहीं समझ पाई, बस आपके एक लेटर ने यह सब कर दिया। उस पर इस खत का सीधा असर हुआ।
आगे की स्लाइड्स में पढें क्या बयां किया अमिताभ बच्चन ने….

amitabh

बिग बी ने शेयर की खत से जुडी सच्चाई
बिग बी ने खत से जुड़ी एक और बात का खुलासा किया है कि उन्‍हें यह खत लिखने का ख्‍याल कैसे आया। उन्होंने बताया कि  वे लोग फिल्‍म ‘पिंक’ का प्रमोशन कर रहे थे।  इस दौरान कई इंटरव्‍यू में लोगों यह जानने के लिए उत्‍सुक दिखे कि ये कैसी फिल्‍म है। यह एक थ्रिलर फिल्‍म थी और बिना कहानी बताये इस फिल्‍म के बारे में बताना संभव नहीं था।

 आगे की स्लाइड् में पढ़ें  कितनी कमाई की पिंक ने…

tapssi

उन्‍होंने आगे बताया,’ मुझे शूजित ने कहा कि इस फिल्‍म के मैसेज को एक लेटर जरिए सामने लाया जाए, क्‍यों न आप एक खत आप पोतियों के नाम लिखें। यह एक अच्छा आइडिया होगा बिना फिल्‍म की कहानी बताए ‘पिंक’ के बारे में बताने का।  बता दें कि ‘पिंक’ का निर्देशन अभिनव रॉय ने किया है। फिल्‍म ने रविवार तक 21.51 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्‍म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्‍नू मुख्‍य भूमिका में हैं।