×

Amitabh Bachchan: बिग बी ने छोड़ा पान मसाला का विज्ञापन, क्या अब दूसरे एक्टर भी करेंगे ये फैसला

Amitabh Bachchan Ne Choda Vigyapan: बिग बी ने पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया है। उन्होंने 'कमला पसंद' के साथ अपना करार खत्म कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 11 Oct 2021 9:16 AM GMT
Amitabh Bachchan: बिग बी ने छोड़ा पान मसाला का विज्ञापन, जानें क्या रही वजह
X

अमिताभ बच्चन (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Amitabh Bachchan Ne Choda Vigyapan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां बर्थडे (Amitabh Bachchan Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बिग बी ने पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया है। उन्होंने 'कमला पसंद' के साथ अपना करार खत्म कर दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर शेयर की है।

अभिताभ बच्चन ने यह भी बताया है कि इसके प्रचार के लिए उन्हें जो पैसे मिले थे, उन्होंने उसे भी वापस कर दिया है। बताया जा रहा है कि पान मसाला की कंपनी के लिए प्रचार करने के लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा था, जिस वजह से उन्होंने आखिर इससे खुद को अलग करने का फैसला लिया है। उनके कई फैन्स भी पान मसाला का एड करने के लिए उनके खफा थे, यही वजह है कि अब दिग्गज अभिनेता (Amitabh Bachchan Ne Choda Vigyapan) ने इस कंपनी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्या है विज्ञापन छोड़ने की वजह (Amitabh Bachchan Ke Vigyapan Chodne Ki Wajah) ?

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पर उनके ऑफिस की ओर से जारी पोस्ट में रविवार रात को बताया गया है कि अमिताभ बच्चन (BIG B Birthday Special Announcement) ने कमला पसंद ब्रांड से खत्म करने का फैसला किया है। इसके साथ ही पोस्ट में यह भी जानकारी साझा की गई है कि जब बिग बी इस ब्रांड के साथ जुड़े थे तो उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी है।

क्या दूसरे एक्टर भी छोड़ेंगे एड?

अब दिग्गज अभिनेता (Amitabh Bachchan Today News) के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा भी जोर पकड़ रही है कि क्या उनकी तरह अन्य एक्टर भी ऐसा कदम उठा सकते हैं। बता दें कि बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर हैं जो पान मसाला कंपनी ( के लिए प्रचार करते हैं, ऐसे में क्या वे भी विज्ञापन से अपना नाम अलग करेंगे, इस बात की चर्चा जोरो पर है। फिलहाल अमिताभ बच्चन के इस फैसले से उनके फैन्स काफी ज्यादा खुश हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story