अमिताभ बच्चन ने की तारीफ, कहा- 'जग्गा जासूस' दिलचस्प और बेहतरीन फिल्म है

महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' की सराहना करते हुए इसे दिलचस्प, उन्नत और बेहतरीन फिल्म करार दिया। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म पर तीन वर्षो से काम चल रहा था।

priyankajoshi
Published on: 16 July 2017 2:38 PM GMT
अमिताभ बच्चन ने की तारीफ, कहा- जग्गा जासूस दिलचस्प और बेहतरीन फिल्म है
X

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' की सराहना करते हुए इसे दिलचस्प, उन्नत और बेहतरीन फिल्म करार दिया। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म पर तीन वर्षो से काम चल रहा था।

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, "'जग्गा जासूस' देखी, यह कहने से खुद को रोक न सका कि अनुराग ने कितनी दिलचस्प, उन्नत और बेहतरीन फिल्म बनाई है।"

करण जौहर ने भी फिल्म को सराहा

अमिताभ के अलावा, फिल्मकार करण जौहर ने भी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर इस फिल्म को सराहा। करण ने ट्विटर पर लिखा, "'जग्गा जासूस' के बारे में सुना था, देखा तो वाकई आनंददायक प्रस्तुति के साथ असामान्य कहानी है।"

उन्होंने कहा, "रणबीर ने एक बार फिर अपनी योग्यता से खुद को मंजा हुआ कलाकार साबित कर दिया। कैटरीना ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ काम किया है।" वहीं, अभिनेत्री लिजा रे ने ट्वीट किया कि यह फिल्म सीक्वल की हकदार है।

--आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story