×

अमिताभ ने कहा- रफी, देव आनंद, बर्मन ने फिल्म उद्योग को दिया बेहतरीन संगीत

महानायक अमिताभ बच्चन ने मोहम्मद रफी, एसडी. बर्मन और अभिनेता देव आनंद की रविवार (3 अगस्त) को तारीफ की। उन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तिकड़ी के अद्भुत संयोजन ने हिंदी फिल्म उद्योग को अविश्वसनीय संगीत दिया है।

priyankajoshi
Published on: 3 Sep 2017 7:58 AM GMT
अमिताभ ने कहा- रफी, देव आनंद, बर्मन ने फिल्म उद्योग को दिया बेहतरीन संगीत
X

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन ने मोहम्मद रफी, एसडी. बर्मन और अभिनेता देव आनंद की रविवार (3 अगस्त) को तारीफ की। उन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तिकड़ी के अद्भुत संयोजन ने हिंदी फिल्म उद्योग को अविश्वसनीय संगीत दिया है।

अमिताभ ने रविवार को रफी, देव आनंद और बर्मन की एक श्वेत-श्याम तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कितना अद्भुत संयोजन ..मोहम्मद रफी, देव आनंद और संगीत के उस्ताद एसडी बर्मन ने साथ में फिल्म इंटस्ड्री को अविश्वसनीय संगीत दिया।'

ये भी पढ़ें... राज ठाकरे की बेटी ने शुरू किया ये काम, रहना चाहती राजनीति दूर

तीनों ने फिल्म 'काला पानी' (1960) के 'खोया खोया चांद' जैसे गीतों पर सहयोग किया। फिलहाल अमिताभ की झोली में दो फिल्में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' और '102 नॉट आउट' हैं। अभिनेता 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में पहली बार आमिर खान के साथ पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story