×

फिल्म दसवीं में पास हुई एक्ट्रेस Nimrat Kaur, अमिताभ बच्चन ने की तारीफ, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर Amitabh Bachchan ने भी फिल्म 'दसवीं' में एक्ट्रेस Nimrat Kaur की एक्टिंग को काफी सराहा। निम्रत ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 April 2022 11:41 AM GMT
Nirmat Kaur
X

Nirmat Kaur (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Amitabh Bachchan-Nimrat Kaur: फिल्म दसवीं (Dasvi) कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई है। फिल्म यूँ तो बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस फिल्म में एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nirmat Kaur) की एक्टिंग के काफी चर्चे हैं।

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी फिल्म 'दसवीं' में एक्ट्रेस निम्रत कौर की एक्टिंग को काफी सराहा। साथ ही उन्होंने अपने हाथ से लिखा लेटर और फूलों का गुलदस्ता निम्रत को भेजा है। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी। दरअसल अमित जी को फिल्म में निम्रत की एक्टिंग काफी पसंद आई, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को एप्रिसिएशन लेटर लिख भेजा।जिसे पा कर निम्रत काफी खुश हैं।

निम्रत ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा है," "जब मैंने 18 साल पहले मुंबई शहर में कदम रखा था। तब यह कल्पना ही जहन में थी कि एक दिन अमिताभ बच्चन मुझे मेरे नाम से जानें। एक टेलीविजन ऐड में उन्होंने मेरी सराहना की और आज सालों बाद एक नोट और फूल भेजे हैं।"उन्होंने आगे लिखा , "अमिताभ बच्चन सर आपको मेरा सहप्रेम, बहुत बहुत धन्यवाद। आज अल्फाज और भावनाएं, दोनों कम पड़ रही हैं। आपका यह स्नेहपूर्वक पत्र आजीवन मुझे प्रेरित करता रहेगा और आपके इस अमूल्य गुलदस्ता रूपी आशीर्वाद की महक मेरी जिंदगी के हर कदम पर बनी रहेगी। आपसे मिली इस शाबाशी से एक चुप्पी महसूस हो रही है…जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राचीन मंदिर के सामने होती है। आपकी श्रद्धापूर्वक, सदैव आभारी, निम्रत।"

गौरतलब है फिल्म 'दसवीं' में अमिताभ बच्चन के सुपुत्र और अभिनेता अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) लीड रोल में हैं। बात करें अगर फिल्म की तो फिल्म 'दसवीं' को तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर लीड रोल में हैं दोनों की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। लेकिन फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री के रोल में हैं वहीँ निम्रत ने उनकी वाइफ का रोल अदा किया है। फिल्म में यामी गौतम(Yami Gautam) भी है जो जेलर की भूमिका में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story