×

Amitabh-Rajinikanth: 'थलाइवर 170' की शुरू हुई शूटिंग, बिग बी ने शेयर की तस्वीर

Amitabh Bachchan Rajinikanth Upcoming Movie: 33 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Oct 2023 4:41 AM GMT
Amitabh Bachchan Rajinikanth Upcoming Movie
X

Amitabh Bachchan Rajinikanth Upcoming Movie (Image Credit: Social Media)

Amitabh Bachchan Rajinikanth Upcoming Movie: बॉलीवुड और साउथ के दो बड़े सुपरस्टार्स एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन जिन्हें बॉलीवुड का 'शहंशाह' कहा जाता है और रजनीकांत जो साउथ के 'थलाइवा' हैं, एक बार फिर लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इससे पहले साल 1991 में दोनों स्टार्स को मुकुल एस. आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हम’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। वहीं, अब अमिताभ और रजनीकांत फिर से एक साथ फिल्म 'थलाइवर 170' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

33 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे अमिताभ-रजनीकांत

दरअसल, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित फिल्म 'थलाइवर 170' नाम की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिलहाल अमिताभ और रजनीकांत अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने ग्रे कलर का सूट पहने हुए एक लैंस से देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा- ''इस पल को बड़ा करने की कोशिश कर रहा हूं। 33 साल बाद द थलाइवर, रजनीकांत सर के साथ काम का पहला दिन।”

रजनीकांत ने भी तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के लीजेंड रजनीकांत ने भी बिग बी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देते हुए स्माइल कर रहे हैं। रजनीकांत ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- "33 साल बाद, मैं अपने गुरु, श्री अमिताभ बच्चन के साथ टी.जे. ग्नानवेल द्वारा निर्देशित अपकमिंग "थलाइवर 170" में फिर से काम कर रहा हूं। मेरा दिल ख़ुशी से धड़क रहा है।”

कब रिलीज होगी 'थलाइवर 170'

बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'थलाइवर 170' की कहानी एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है। इसमें रजनीकांत एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इससे पहले अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने फिल्म 'हम', 'अंधा कानून' और 'गिरफ्तार' में एक साथ काम किया है। वहीं, 'थलाइवर 170' की कास्ट की बात करें, तो फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ के अलावा राणा डग्गुबाती, फहाद फासिल, रितिका सिंह, मंजू वॉरियर और दसरा विजयन प्रमुख किरदारों में दिखेंगे।


अमिताभ बच्चन-रजनीकांत वर्कफ्रंट

अब बात कर लेते हैं अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के वर्क फ्रंट की, तो अमिताभ बच्चन हाल ही में 'गणपत' में नजर आए हैं और इसके अलावा, वह 'द उमेश क्रॉनिकल्स', 'कल्कि 2898 एडी', 'बटरफ्लाई' और 'थलाइवर 170' फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, रजनीकांत को आखिरी बार फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था, जो एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है। इसके अलावा, रजनीकांत तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'लाल सलाम' ‘थलाइवर 170’ और ‘थलाइवर 171’में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story