×

बिग बी की नातिन नव्या के साथ अफेयर्स पर जावेद जाफरी के बेटे का खुलासा

बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक लव स्टोरी है। इस फिल्म में मीजान और शरमिन को एक दूसरे से प्यार होता है। वहीं, यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को 5 जुलाई 2019 को रिलीज किया जाएगा।

suman
Published on: 11 Jun 2019 11:28 PM GMT
बिग बी की नातिन नव्या के साथ अफेयर्स पर जावेद जाफरी के बेटे का खुलासा
X

जावेद :जावेद जाफरी के बेटे मीजान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इसपर अब मीजान ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। मालूम हो कि काफी समय से दोनों के अफेयर्स की चर्चाएं बीच बीच में सामने आती रहती हैं। दोनों की कुछ तस्वीरें भी हाल के समय में सामने आ चुकी हैं।

एक इंटरव्यू में जब अफेयर के बारे में मीजान से पूछा गया तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों का एक ही फ्रेंड सर्किल भी है।

बता दें कि मीजान बॉलीवुड में मलाल से डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ था। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक लव स्टोरी है। इस फिल्म में मीजान और शरमिन को एक दूसरे से प्यार होता है। वहीं, यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को 5 जुलाई 2019 को रिलीज किया जाएगा।

suman

suman

Next Story