×

अमिताभ बच्चन- सेहत पहले से बेहतर, जल्द ही वापस एक्शन में आएंगे

priyankajoshi
Published on: 31 Dec 2017 10:53 AM GMT
अमिताभ बच्चन- सेहत पहले से बेहतर, जल्द ही वापस एक्शन में आएंगे
X

मुंबई: कंधे के पुराने जख्म के ताजा होने से पीड़ा से गुजर रहे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को आराम की सलाह दी गई है। उनका कहना है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और वह जल्द ही वापस एक्शन में आएंगे।

इससे पहले 75 वर्षीय अभिनेता ने बताया था कि उनका पुराना जख्म फिर से उभर आया है। वह अपने जख्म पर बर्फ की सिकाई करते नजर आए थे।

लगेगा समय

चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशसंकों और सोशल मीडिया फॉलोअर का शुक्रिया अदा करते हुए बिग बी ने रविवार को अपने ब्लॉग पर लिखा, "यह सही हो रहा है। हां, थोड़ी दिक्कत है। स्लिंग अभी कुछ दिन लगा रहेगा।"

जल्द ही काम पर लौटूंगा

उन्होंने कहा, "यह हाल के एक्शन सीक्वेंस के दौरान बढ़ गया। दवा और बर्फ की सिकाई से आराम मिला। हां, दर्द की दवा लेने के कारण हालत खराब हो गई, लेकिन निराश न हों। बहुत सुधार हुआ है। जल्द ही अपने पैर पर खड़ा हो जाउंगा।"

उन्होंने शुक्रवार को संकेत दिए थे कि उनके 'बॉडी सिस्टम' में परेशानी है। अभिनेता '102 नॉट आउट' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगे।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story