×

अमिताभ बच्चन ने कहा- महिलाओं के आभूषण उन्हें आकर्षित करते हैं

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि महिलाओं द्वारा पहने गए आभूषण उन्हें आकर्षित करते हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "महिलाएं जिन आभूषणों को पहनती हैं, उन्हें देखर मैं मंत्रमुग्ध हो जाता हूं, जो हमारे देश के दक्षिणी क्षेत्र की संस्कृति का हिस्सा है, लेकिन जो ध्यान आकर्षित करता है..हां वह 'उदियानम' है।"

priyankajoshi
Published on: 9 Nov 2017 2:56 PM GMT
अमिताभ बच्चन ने कहा- महिलाओं के आभूषण उन्हें आकर्षित करते हैं
X

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि महिलाओं द्वारा पहने गए आभूषण उन्हें आकर्षित करते हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "महिलाएं जिन आभूषणों को पहनती हैं, उन्हें देखर मैं मंत्रमुग्ध हो जाता हूं, जो हमारे देश के दक्षिणी क्षेत्र की संस्कृति का हिस्सा है, लेकिन जो ध्यान आकर्षित करता है..हां वह 'उदियानम' है।"

ये भी पढ़ें... नीता अंबानी के इस शौक को सुनकर हो जाएंगे हैरान, धो देते हैं कई लोग नौकरी से हाथ

उन्होंने कहा, "यह बेल्ट की तरह होता है, जिसे महिलाएं कमर पर पहनती हैं और ऐसी परंपरा है कि 'उदियानम' को मां अपनी बेटियों को उपहार में देती हैं..जब वह शादी के बाद अपने घर को छोड़कर जाती है, यह परंपरा एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक चलती जाती है।" अभिनेता ने इस सप्ताह की शुरुआत में पत्नी जया के साथ एक नए आभूषण विज्ञापन की शूटिंग की। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ की झोली में फिलहाल दो फिल्में '102 नॉट आउट' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' हैं।

ये भी पढ़ें... नई तारीख के साथ नया पोस्टर ‘फुकरे रिटर्न्स’, जानिए कब होगी रिलीज

-आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story