×

REALLY: कुछ इस तरह से महानायक अमिताभ बच्चन को सरप्राइज दे चुके हैं क्रिकेटर धोनी

By
Published on: 14 May 2017 10:23 AM GMT
REALLY: कुछ इस तरह से महानायक अमिताभ बच्चन को सरप्राइज दे चुके हैं क्रिकेटर धोनी
X

मुंबई, (आईएएनएस): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की 'एक्स्ट्रा इनिंग्स' में अपनी आगामी फिल्म 'सरकार-3' के प्रचार के लिए आए मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी के साथ जुड़ा एक वाकया याद किया। अमिताभ ने कहा कि 2003 में फिल्म 'बागबान' के सेट पर जब धौनी आए थे, तो फिल्म की पूरी कास्ट और अन्य सदस्य उनकी उपस्थिति से विस्मित हो उठे थे।

इसके साथ ही अमिताभ ने कपिल देव और सुनील गावस्कर जैसे क्रिकेट खिलाड़ियों से हुई मुलाकात के भी कुछ पल साझा किए।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग के पोस्ट के जरिए इन पलों को साझा किया।

उन्होंने लिखा, "साल दर साल यादें जुड़ती रहती हैं। सचिन तेंदुलकर से लेकर धौनी तक और वर्तमान में युवा क्रिकेट खिलाड़ी, पिच पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 'बागबान' की शूटिंग के दौरान, जब धौनी सेट पर आए थे, तो सभी उन्हें देखकर विस्मित थे।"

अमिताभ ने उस पल को भी याद किया, जब वह क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ दोस्ताना मैच खेल रहे थे और उन्होंने बड़ी देर बाद स्पिन गेंदबाज वीनू मांकड़ को पहचाना। मांकड़ का निधन हो चुका है।

दिग्गज अभिनेता ने कहा, "भारतीय टीम के साथ फिल्म जगत कई चैरिटी मैच खेलता था। उसी दौरान एक मैच में मैं गेंदबाजी कर रहा था और अंपायर ने मुझे अच्छी गेंदबाजी करने के बारे में कुछ बातें बताई। मैं बड़ी अजीब तरह से उन्हें देख रहा था और हैरत में था कि वह मुझे गेंदबाजी करने के बारे में क्यों बता रहे हैं? मुझे वह पसंद नहीं आया, लेकिन बाद में टीम के एक अन्य सदस्य ने मुझे बताया कि मैं किससे बात कर रहा था? मैं सच में बेवकूफ था। वह अंपायर दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी मांकड़ थे। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अपना मुंह कहां छिपाऊं।"

बॉलीवुड के 74 वर्षीय अभिनेता अमिताभ को अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अक्सर आईपीएल के मैचों के दौरान स्टेडियम में देखा जाता है।

Next Story